मुथूट ग्रुप के चेयरमैन एमजी जार्ज मुथूट की मौत के मामले में पुलिस ने दर्ज किए बयान

देश के प्रमुख उद्योगपतियों में से एक और मुथूट समूह के मुखिया एमजी दिल्ली स्थित अपने घर की चौथी मंजिल पर टहलने के दौरान जार्ज मुथूट सीढि़यों से गिर कर घायल हो गए। उनके स्वजन ने उन्हे फोíटस अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनकी मौत हो गई।

By Shashank PandeyEdited By: Publish:Sun, 07 Mar 2021 08:48 AM (IST) Updated:Sun, 07 Mar 2021 08:48 AM (IST)
मुथूट ग्रुप के चेयरमैन एमजी जार्ज मुथूट की मौत के मामले में पुलिस ने दर्ज किए बयान
मुथूट समूह के मुखिया एमजी जार्ज मुथूट। (फोटो: ट्विटर)

नई दिल्ली, जेएनएन। देश के प्रमुख उद्योगपतियों में से एक और मुथूट समूह के मुखिया एमजी जार्ज मुथूट की घर की सीढि़यों से फिसलकर गिरने से हुई मौत के मामले में पुलिस को किसी गड़बड़ी का शक नहीं हैं। हालांकि पुलिस ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच करने के साथ ही बयान दर्ज किए हैं। घटना शुक्रवार रात की है। ईस्ट आफ कैलाश स्थित अपने घर की चौथी मंजिल पर टहलने के दौरान जार्ज मुथूट सीढि़यों से गिर कर घायल हो गए। उनके स्वजन ने उन्हे फोíटस अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनकी मौत हो गई।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। दक्षिण पूर्वी जिले के पुलिस उपायुक्त राजेन्द्र प्रसाद मीणा ने बताया कि शुक्रवार रात करीब नौ बजे फोíटस अस्पताल ने अमर कालोनी थाने को 71 वर्षीय एमजी जार्ज मुथूट के भर्ती कराने और मौत की सूचना दी। पुलिस टीम ने मौके पर जाकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। जांच दौरान घर पर लगे सीसीटीवी फुटेज में किसी प्रकार की संदिग्ध घटना दिखाई नहीं दी है। कुछ लोगों के बयान भी लिए गए।

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि शनिवार को शव का एम्स अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया और शव को स्वजन के सुपुर्द कर दिया गया है। मुथूट कंपनी ने जार्ज मुथूट के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि यह कंपनी, ग्राहकों, कर्मचारियों और शेयर धारकों के लिए अपूर्णीय क्षति है। हम सभी लोग शोक संतप्त के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट करते हैं।

chat bot
आपका साथी