Coronavirus India: देश में कोरोना को लेकर पीएम मोदी आज करेंगे सर्वदलीय बैठक

कोरोना महामारी से उत्पन्न स्थितियों पर शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अन्य दलों के नेताओं से बातचीत करेंगे। पीएम की यह बैठक वर्चुअल होगी। इसमें कांग्रेस सहित अन्य दलों के वरिष्ठ नेता भाग लेंगे। पीएम कोरोना संक्रमण के साथ ही वैक्सीन को लेकर भी विपक्षी दलों से बातचीत करेंगे।

By Arun Kumar SinghEdited By: Publish:Thu, 03 Dec 2020 11:12 PM (IST) Updated:Fri, 04 Dec 2020 02:47 AM (IST)
Coronavirus India: देश में कोरोना को लेकर पीएम मोदी आज करेंगे सर्वदलीय बैठक
प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी शुक्रवार आइआइटी 2020 ग्लोबल समिट में मुख्य भाषण देंगे।

नई दिल्ली, एजेंसियां। कोरोना महामारी से उत्पन्न स्थितियों पर शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अन्य दलों के नेताओं से बातचीत करेंगे। पीएम की यह बैठक वर्चुअल होगी। इसमें कांग्रेस सहित अन्य दलों के वरिष्ठ नेता भाग लेंगे। बताया गया है कि पीएम कोरोना संक्रमण के साथ ही वैक्सीन को लेकर भी विपक्षी दलों से बातचीत करेंगे। इस सर्वदलीय बैठक की घोषणा पहले ही की गई थी। कोरोना को लेकर केंद्र सरकार द्वारा बुलाई जाने वाली यह दूसरी सर्वदलीय बैठक होगी। किसी गंभीर मसले पर जनता से जुड़ने के लिए पीएम मोदी ने बातचीत का रास्ता अपनाया है। कोरोना काल में उन्‍होंने छह बार देश के लोगों को संबोधित किया है और अब तक कुल 13 बार देश को संबोधित कर चुके हैं। उनके हर संबोधन को जनता ने गंभीरता से लिया है।

Prime Minister #NarendraModi will be delivering a keynote address at the IIT-2020 Global Summit, organised by PanIIT USA tomorrow. pic.twitter.com/hU5YuD9TOz— All India Radio News (@airnewsalerts) December 3, 2020

पीएम नरेंद्र मोदी आज IIT 2020 ग्लोबल समिट को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को आइआइटी 2020 ग्लोबल समिट में मुख्य भाषण देंगे। इसका आयोजन पैन आईटी यूएसए द्वारा किया जाएगा। इसमें पीएम मोदी दुनिया भर में आइआइटी से जुड़े हजारों छात्रों को संबोधित करेंगे। इस माध्‍यम से पीएम मोदी बताएंगे कि देश से दूर रहकर भी कैसे देश की सेवा कर सकते हैं।

chat bot
आपका साथी