पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, पीएम से मदद की गुहार, समर्थन में उतरीं कंगना

पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, पीएम से मदद की गुहार, समर्थन में उतरीं कंगना
Publish Date:Sun, 20 Sep 2020 01:18 AM (IST) Author: Krishna Bihari Singh

मुंबई, आइएएनएस। लगता है बालीवुड में विवादों का सिलसिला फिलहाल थमने का नाम नहीं लेगा। शनिवार को उभरती हुई फिल्म अभिनेत्री पायल घोष ने चर्चित फिल्मी हस्ती अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाकर सनसनी मचा दी। उन्होंने प्रधानमंत्री कार्यालय को टैग कर किए अपने ट्वीट में अनुराग पर कार्रवाई की मांग की है। उधर कंगना ने पायल के समर्थन में आकर अनुराग कश्यप को गिरफ्तार करने की मांग की है। इस बीच राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस मामले का संज्ञान ले लिया है।

जबरन संबंध बनाए

पायल ने अपने ट्वीट में कहा कि अनुराग कश्यप ने उनके साथ जबरन संबंध बनाए। मेरे साथ ¨हसक बर्ताव किया। प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदीजी कृपया इस मामले में कार्रवाई करें ताकि देश को पता चले कि रचनात्मक काम करने वाले इस व्यक्ति के पीछे कैसा राक्षस छुपा है। मुझे पता है कि ऐसा करने से मुझे बहुत नुकसान हो सकता है। मेरी सुरक्षा खतरे में पड़ सकती है। कृपया मेरी सहायता करें।

कंगना रनोट ने किया पायल का समर्थन

उधर कंगना रनोट पायल के समर्थन में खुलकर आ गई हैं। उन्होंने अपने वेरीफाइड अकाउंट से ट्वीट कर कहा कि हर आवाज का मतलब है। मैं भी आवाज उठा रही हूं। अनुराग को गिरफ्तार किया जाए। इस मामले में अनुराग कश्यप ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। इस बीच राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने ट्वीट कर पायल से इस मामले की विस्तृत शिकायत आयोग को भेजने को कहा है।

अनुराग सोच समझकर बोलें : रविकिशिन

भाजपा सांसद और फिल्म अभिनेता रविकिशन ने अनुराग कश्यप से विनम्रता से आग्रह किया है कि मेरे बारे में कोई बात करने के पहले हजार बार सोच विचार कर लें उसके बाद कोई बात कहें। उल्लेखनीय है अनुराग ने एक साक्षात्कार में कहा था कि रविकिशन उनकी फिल्म के सेट पर धूमपान करते थे। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.