मध्य प्रदेश में आक्सीजन की कमी से नहीं हुई कोई मौत, तीसरी लहर के लिए अस्पतालों को रखें तैयार

शहडोल प्रवास पर पहुंचे प्रभारी मंत्री रामखेलावन पटेल ने कहा है कि तीसरी लहर के लिए अस्पतालों को तैयार रखें। मतांतरण के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि शहडोल जिले में ऐसी कोई शिकायत मिलती है तो जांच के बाद दोषी व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 12:31 AM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 12:31 AM (IST)
मध्य प्रदेश में आक्सीजन की कमी से नहीं हुई कोई मौत, तीसरी लहर के लिए अस्पतालों को रखें तैयार
मध्यप्रदेश में आज चार लाख लोगों को लगेगा टीका

शहडोल, राज्य ब्यूरो। शहडोल जिले में ही नहीं पूरे मध्य प्रदेश में आक्सीजन की कमी से कोई मौत नहीं हुई है। जो मौतें हुई वे संक्रमण ज्यादा बढ़ जाने से हुई हैं। यह बात शहडोल जिले के प्रभारी मंत्री रामखेलावन पटेल ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत में कही। इस दौरान उन्होंने कोरोना की संभावित तीसरी लहर से निपटने प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग की तैयारियों की समीक्षा की।

प्रभारी मंत्री ने कहा- तीसरी लहर के लिए अस्पतालों को तैयार रखें

शहडोल प्रवास पर पहुंचे प्रभारी मंत्री ने मेडिकल कॉलेज में बैठक में कहा है कि तीसरी लहर के लिए अस्पतालों को तैयार रखें। मतांतरण के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि शहडोल जिले में ऐसी कोई शिकायत मिलती है तो जांच के बाद दोषी व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

प्रदेश में आज चार लाख लोगों को लगेगा टीका

शनिवार को प्रदेश में चार लाख लोगों को टीका लगाने का लक्ष्य है। इसमें से राजधानी भोपाल में 28 हजार लोगों को टीका पहले से स्थापित टीकाकरण केंद्रों में लगाया जाएगा। इसके अलावा एसडीएम के अधीन बनी टीमें कॉलोनियों में शिविर लगाकर 7,500 लोगों को टीका लगाएंगी। भोपाल जिले में 37 हजार लोगों कोविशील्ड की पहली और दूसरी डोज, जबकि तीन हजार लोगों को कोवैक्सीन की सिर्फ दूसरी डोज लगाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी