बेंगलुरु में एक नाइजीरियाई ड्रग पेडलर सेलेब्रिटीज को ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक नाइजीरियाई ड्रग पेडलर को यहां सेलेब्रिटीज को ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए गए आरोपित के पास से 40 लाख रुपये के 500 ग्राम एक्स्टसी क्रिस्टल (Ecstasy crystals) भी बरामद भी किए गए हैं।

By Pooja SinghEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 02:46 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 02:46 PM (IST)
बेंगलुरु में एक नाइजीरियाई ड्रग पेडलर सेलेब्रिटीज को ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया
बेंगलुरु में एक नाइजीरियाई ड्रग पेडलर सेलेब्रिटीज को ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप में गिफ्तार

बेंगलुरु, पीटीआइ। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक नाइजीरियाई ड्रग पेडलर को यहां सेलेब्रिटीज को ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए आरोपित के पास से 40 लाख रुपये  के 500 ग्राम एक्स्टसी क्रिस्टल (Ecstasy crystals) भी बरामद भी किए गए हैं। इस शख्स की उम्र 43 साल की बताई जा रही है, जिसका नाम उगोचुकु विक्टर (Ugochukwu Victor) है जो ओल्ड याबा के मूल निवासी बताया जा रहा है, जिसे वड्डारपल्ली (Vaddarapallya) शहर से  गिरफ्तार किया गया है। 

सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने एक अफ्रीकी दवा को गिरफ्तार किया कर उसके पास से 40 लाख रुपये की एमडीएमए  ड्रग्स ( MDMA drugs) जब्त कीं। रिपोर्ट के मुताबिक, ओरोपित एक छात्र वीजा के माध्यम से यहां पहुंचा था, लेकिन यहां आते ही वह गैरकानूनी काम करने लगा। मामला विदेशी अधिनियम और के तहत लिया गया है। संयुक्त पुलिस आयुक्त संदीप पाटिल ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी। 

chat bot
आपका साथी