Hyderabad doctor murder case: सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा; अपराधियों में पैदा होगा डर

तेलंगाना में डॉक्टर महिला के साथ हुए दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में सभी चारों आरोपितों का आज पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया है। इसके बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं।

By Pooja SinghEdited By: Publish:Fri, 06 Dec 2019 08:27 AM (IST) Updated:Fri, 06 Dec 2019 10:28 AM (IST)
Hyderabad doctor murder case: सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा; अपराधियों में पैदा होगा डर
Hyderabad doctor murder case: सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा; अपराधियों में पैदा होगा डर

नई दिल्ली, जेएनएन। Hyderabad Doctor murder case Accused Encounter Social Media Reaction: तेलंगाना में महिला डॉक्टर के साथ हुए दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में सभी चारों आरोपितों का आज सुबह पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर तमाम तरह के रिएक्शन आ रहे हैं। ज्यादातर लोगों ने पुलिस पर गर्व कहने की बात कही। वहीं कई लोगों का मानना है कि यह बहुत अच्छा हुआ है। इससे दोषियों में डर पैदा होगा और वह किसी भी लड़की के साथ दुष्कर्म करने से पहले दस बार सोचेगा। 

सोशल मीडिया पर संदीप नाम के यूजर ने ट्वीट कर इस एनकाउंटर पर हैदराबाद पुलिस को बधाई दी है और इसको सही कदम बताया।

वहीं रंजीता नाम की एक यूजर्स ने इस एनकाउंट पर सभी पुलिसकर्मियों का शुक्रिया अदा किया है। जिन्होंने महिला डॉक्टर को न्याय दिलाया। साथ ही उन्होंने लिखा कि आपने सुबह-सुबह सभी के चेहरों पर मुस्कान ला दी है। 

इसके अलावा अन्य यूजर जतिन परमार का कि हमारी बहादुर पुलिस को सलाम। एकदम फैसला। दिन की सर्वश्रेष्ठ शुरुआत हुई है। 

आयुष्मान त्रिपाठी नाम के एक यूजर्स ने लिखा कि तेलंगाना पुलिस ने आज  दिखाया  कि वे दक्षिण भारतीय फिल्मों में जो दिखाते हैं, उसे वास्तविक रूप में भी करते हैं। 

आरती चौधरी नाम की एक यूजर ने लिखा का आज का दिन जश्न मनाने का है। आखिरकार महिला को न्याय मिला। 

वहीं सोशल न्यूज एजेंसी एनएनआइ पर एक वीडियो को देखने को मिल रहा है जिसमें स्कूल के छात्रों ने इस इस एनकआउंट पर अपनी खुशी जाहिर की है। 

#WATCH Hyderabad: Reaction of girl students when news of encounter of the accused in murder and rape of woman veterinarian broke out pic.twitter.com/z238VVDsiC— ANI (@ANI) December 6, 2019

इस घटना के बाद तेलंगाना में हैदराबाद पुलिस जिंदाबाद के नारे लगाए। इस घटना के बाद मुख्य तौर पर महिलाओं के चेहरे पर खुशी की लहर है। वहीं आप नेता संजय सिंह ने कहा कि यह एनकाउंटर यह दिखाता है कि लोगों को न्याय प्रणाली पर भरोसा कम हो रहा है।
chat bot
आपका साथी