एनसीबी ने किया नशीले पदार्थों की तस्करी के अंतरराष्ट्रीय गिरोह का खुलासा, कई किए गए गिरफ्तार

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 8 किलो हेरोइन 455 ग्राम कोकीन और 1 किलो से ज्यादा गांजा बरामद किया है। यह गिरोह पिछले कुछ महीनों में 52 किलो नशीले पदार्थों की तस्करी कर चुका है। एनसीबी को गिरोह से जुड़े और लोगों की तलाश है।

By Dhyanendra SinghEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 03:57 PM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 03:57 PM (IST)
एनसीबी ने किया नशीले पदार्थों की तस्करी के अंतरराष्ट्रीय गिरोह का खुलासा, कई किए गए गिरफ्तार
एनसीबी ने अंतरराष्ट्रीय गिरोह का खुलासा किया है।

नई दिल्ली, एएनआइ। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने नशीले पदार्थों की तस्करी के अंतरराष्ट्रीय गिरोह का खुलासा किया है। किंगपिन समेत 8 आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। एनसीबी ने 8 किलो हेरोइन, 455 ग्राम कोकीन और 1 किलो से ज्यादा गांजा बरामद किया है। यह गिरोह पिछले कुछ महीनों में 52 किलो नशीले पदार्थों की तस्करी कर चुका है।

वहीं, दूसरी ओर बॉलीवुड में नशे को लेकर एनसीबी रोज नए खुलासे कर रहा है। सुशांत मामले से एनसीबी ने जांच करनी शुरू की थी, जिसमें रिया चक्रवर्ती समेत दर्जनों लोगों के नाम अब तक सामन आ चुके हैं।

रिया चक्रवर्ती ने बताए 25 बॉलीवुड सेलेब्स के नाम

सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार हैं। उन्होंने एनसीबी को कई अहम खुलासे किए हैं। उन्होंने 25 बॉलीवुड सेलेब्स के नाम बताए हैं, जो ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं या तस्करी करते हैं। एनसीबी इस पूरे मामले की जांच कर रही है। रिया के अलावा एनसीबी ने उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और घर में काम करने वाले दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया हुआ है।

एनसीबी ने दीपिका पादुकोण की मैनेजर को भेजा समन

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड से जुड़े लोगों के मादक पदार्थों के कथित सेवन के मामले की जांच के सिलसिले में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश और एक टैलेंट प्रबंधक एजेंसी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर को पूछताछ के लिए तलब किया है।

chat bot
आपका साथी