Aryan Khan Drugs Case: NCB के सामने नहीं पेश हुए आर्यन खान, मैनेजर ने बताई ये वजह

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के विशेष जांच दल (एसआईटी) ने आर्यन खान को ड्रग्स आन क्रूज मामले के संबंध में पूछताछ के लिए बुलाया था। ज्ञात हो कि बालीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में जेल से जमानत पर बाहर आ गए हैं।

By Arun Kumar SinghEdited By: Publish:Sun, 07 Nov 2021 05:30 PM (IST) Updated:Sun, 07 Nov 2021 07:14 PM (IST)
Aryan Khan Drugs Case:  NCB के सामने नहीं पेश हुए आर्यन खान, मैनेजर ने बताई ये वजह
एनसीबी की एसआईटी ने आर्यन खान को ड्रग्स आन क्रूज मामले के संबंध में पूछताछ के लिए बुलाया था।

 मुंबई, एजेंसी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के विशेष जांच दल (एसआईटी) ने आर्यन खान को ड्रग्स आन क्रूज मामले के संबंध में पूछताछ के लिए बुलाया है। सूत्रों के अनुसार, आर्यन खान को रविवार छह बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया है लेकिन आर्यन खान आज एनसीबी के सामने पेश नहीं होंगे। आर्यन खान के मैनेजर ने बताया है कि आज आर्यन खान को हल्का बुखार है जिसके चलते वह आज सवालों का सामना करने के लिए नहीं आ सकेंगे। एनसीबी अफसर ने भी बताया कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के विशेष जांच दल (SIT)ने आज आर्यन खान को क्रूज़ ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए तलब किया। लेकिन आर्यन को हल्का बुखार होने की वजह से वे नहीं आएंगे। एनसीबी पहले ही मामले के संबंध में पूछताछ के लिए अरबाज मर्चेंट और अचित कुमार को तलब कर चुकी है। दोनों रविवार को एनसीबी आफिस पहुंचे थे। ज्ञात हो कि बालीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में जेल से जमानत पर बाहर आ गए हैं। पिछले महीने एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज शिप पर चल रही रेव पार्टी से आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद से लंबी कानून लड़ाई के बाद आर्यन खान को 28 अक्टूबर को बाम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिली थी।

Mumbai | The Special Investigation Team (SIT) of the Narcotics Control Bureau (NCB) had summoned Aryan Khan for questioning in connection with drugs-on-cruise-case, the central law enforcement and intelligence agency said.— ANI (@ANI) November 7, 2021

आर्यन खान का मामला है अपहरण और फिरौती से जुड़ा

उधर, एक बार आरोप लगाते हुए महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा कि ड्रग्‍स मामले में आरोपी बनाए गए बालीवुड अभिनेता शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान ने क्रुज पार्टी में शामिल होने के लिए टिकट नहीं खरीदा था। उन्‍होंने कहा है कि आर्यन खान को प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचर वाला उसको वहां पर लेकर गए गए थे। उन्‍होंने आरोप लगाया है कि इस सभी के पीछे यही दोनों है। ये मामला पूरी तरह से अपहरण और फिरौती से जुड़ा है। नवाब मलीक ने ये भी आरोप लगाया कि मोहित और कंबोज इसके मास्‍टरमाइंट हैं जो समीर वानखेड़े के पार्टनर हैं। वानखेड़े ने ही इस मामले में फिरौती की मांग की थी।

एनसीबी ने किया पलटवार

नवाब मलिक की ओर से एनसीबी जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के बीते साल दुबई और मालदीव में होने और फिर भाजपा नेता मोहित कंबोज से साठगांठ के दावों के बाद अब एनसीबी ने पलटवार किया है। एनसीबी ने नवाब मलिक के आरोपों को साबित करने के लिए सबूत मांगे हैं। ज्ञात हो कि रविवार को एनसीपी नेता नवाब मलिक ने प्रेस कान्फ्रेंस कर आरोप लगाया था। इस पर एनसीबी ने कहा कि आरोप लगाने की बजाय मलिक कोर्ट का दरवाजा क्यों नहीं खटखटा रहे हैं।

आर्यन खान को फंसाने के लिए बड़ा गेम प्लान

आर्यन खान ड्रग्स केस में एक और गवाह सामने आया है। विजय पगारे नाम के गवाह ने मुंबई पुलिस की एसआइटी को बयान दर्ज कराया है। विजय पगारे ने दावा किया है कि इस मामले में आर्यन खान को फंसाया गया था और इससे पैसे कमाने की कोशिश की थी। इतना ही नहीं, इस गवाह ने पूरे घटनाक्रम को सिलसिलेवार तरीके से बताने के साथ कहा कि आर्यन खान को फंसाने के लिए बड़ा गेम प्लान किया गया था।

chat bot
आपका साथी