छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में नक्सलियों ने पांच वाहनों में लगाई आग

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में नक्सलियों ने एक बार फिर अप्रिय घटना को अंजाम दिया है। जिले के नेमेड पुलिस स्टेशन के अंतर्गत एक वाटर फिल्टर प्लांट के निर्माण में नक्सलियों ने आग लगा दी। इस आग में पांच वाहन पूरी तरह से जल गए।

By Dhyanendra Singh ChauhanEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 06:29 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 06:29 PM (IST)
छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में नक्सलियों ने पांच वाहनों में लगाई आग
पुलिस स्टेशन के पास हुई है यह घटना

बीजापुर, एएनआइ। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में नक्सलियों ने एक बार फिर अप्रिय घटना को अंजाम दिया है। जिले के नेमेड पुलिस स्टेशन के अंतर्गत एक वाटर फिल्टर प्लांट के निर्माण में नक्सलियों ने आग लगा दी। इस आग में वाटर प्लांट निर्माण में लगे पांच वाहन पूरी तरह से जल गए।

Chhattisgarh: Naxals set fire to five vehicles engaged in the construction of a water filter plant in Bijapur's Naimed police station limits pic.twitter.com/J4TihX5vxb— ANI (@ANI) April 11, 2021

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि नेमेड पुलिस स्टेशन के क्षेत्र में दोपहर में यह घटना हुई। बीजापुर कस्बे को पेयजल की आपूर्ति करने के लिए मिंगाचल नदी के तट पर वाटर प्लांट निर्माण संबंधित कार्य चल रहा था।

बता दें कि पिछले हफ्ते छत्तीसगढ़ के बीजापुर में हुए नक्सली हमले के दौरान जवाबी कार्रवाई में शहीदों ने 12 नक्सलियों को ढेर कर दिया था, जिसमें कई गंभीर रूप से घायल भी बताए जा रहे हैं। नक्सलियों के साथ हुई इस मुठभेड़ में 22 जवान शहीद और 32 घायल हुए थे।

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के सफाया के लिए चलाया जा रहा ऑपरेशन

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के सफाया के लिए ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इसी के चलते नक्सली और भी ज्यादा आतंक मचाए हुए हैं। आए दिन सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ होती रहती हैं, और नक्सली सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाते हैं। 

chat bot
आपका साथी