Address to the nation: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा- पीएम मोदी के संदेश को सभी देशवासियों को अवश्य सुनना चाहिए

एक बार फिर से नरेंद्र मोदी कोरोना काल में आज शाम 6 बजे देश को संबोधित करेंगे। ट्वीट करते हुए उन्होंने सभी लोगों से जुड़ने की अपील की है। ऐसे में उनके इस संबोधन पर सभी की निगाहें टिकी हुई है।

By Pooja SinghEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 01:20 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 01:48 PM (IST)
Address to the nation: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा- पीएम मोदी के संदेश को सभी देशवासियों को अवश्य सुनना चाहिए
आज शाम 6 बजे देश को संबोधित करेंगे नरेंद्र मोदी- ट्वीट करते हुए कहा- आप जरूर जुड़े

नई दिल्ली, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को एक ट्वीट किया और बताया कि वह शाम को राष्ट्र को संबोधित करने जा रहे हैं। प्रधानमंत्री ने ट्विटर पर मौजूद अपने एकाउंट पर किए इस पोस्ट में हालांकि संबोधन के विषय के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पीएम मोदी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस संदेश को सभी देशवासियों को अवश्य सुनना चाहिए। आप सब जरूर जुड़ें और प्रधानमंत्री को सुनें।

इससे पहले पीएम मोदी ने  ट्वीट करते हुए उन्होंने सभी लोगों को जुड़ने की अपील की है। ट्वीट में लिखा कि आज शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम संदेश दूंगा। आप जरूर जुड़े। एक बार फिर से पीएम देशवासियों से के नाम संबोधन देंगे, जिस पर सभी लोगों की निगाहें हैं। पहले भी नरेंद्र मोदी कोरोना काल में कई बार देश के नाम संदेश दे चुके हैं। ऐसे में सभी के दिमाग में यही चल रहा है रहा है कि आखिर नरेंद्र मोदी इस बार क्या एलान करेंगे। 

इससे पहले 27 सितंबर को किया था संबोधित

इससे पहले प्रधानमंत्री ने 27 सितंबर को अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के माध्यम से राष्ट्र को संबोधित किया था।

कोरोना महामारी पर कर सकते हैं बात

अंदाजा लगाया जा रहा है कि एक बार फिर से वह अपने संबोधन में कोरोना महामारी पर बात कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आनेवाले त्योहारों के बीच सरकार ज्यादा एहतियात बरतने के लिए पहले भी कह चुकी है। ऐसे में उनके इस संबोधन को इस संबंध में भी जोड़ा जा सकता है। वैसे पीएम मोदी के ऐसे अचानक होनेवाले संबोधन में लोगों के मन में उत्सुकता तो होती ही है,लेकिन डर भी बना रहता है कि आखिर वह अब क्या घोषणा करेंगे। 

बिहार विधानसभा चुनाव और चीन-सीमा विवाद पर पर बोल सकते हैं मोदी

कोरोना के अलावा अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह चीन से जारी विवाद पर भी बात कर सकते हैं। साथ ही उनके संबोधन को बिहार विधानसभा से भी जोड़ा जा रहा है। 

इससे पहले 6 बार देश को कर चुके हैं संबोधित

बता दें कि कोरोना वायरस से प्रभावित देशों की सूची में भारत दूसरे स्थान पर है। ऐसे में अक्टूबर महीने से नवरात्र भी शुरू हो चुके हैं, ऐसे में संक्रमण का खतरा भी बढ़ गया है। इस बीच पीएम मोदी का होने वाला संबोधन काफी महत्पूर्ण रखता है। कोरोना काल में प्रधानमंत्री देश को छह बार संबोधित कर चुके हैं। यह सातवीं बार देश को उनका संबोधन होगा। 

chat bot
आपका साथी