गुजरात समेत अन्य राज्यों पर मंडराए टाक्टे चक्रवात के खतरे को लेकर राहत कार्यों की तैयारी में जुटे नड्डा

जरात समेत कुछ राज्यों पर मंडराए टाक्टे चक्रवात के खतरे को देखते हुए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपने प्रतिनिधियों को एहतियाती उपाय अपनाने के साथ-साथ राहत कार्यों के लिए भी सचेत किया है। तूफान से जानमाल की हानि कम से कम हो।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 08:29 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 08:29 PM (IST)
गुजरात समेत अन्य राज्यों पर मंडराए टाक्टे चक्रवात के खतरे को लेकर राहत कार्यों की तैयारी में जुटे नड्डा
अनुराग ठाकुर की ओर से हिमाचल के लिए 17 मेडिकल टीम को नड्डा ने किया रवाना।

जागरण ब्यूरो, नई दिल्ली। गुजरात समेत कुछ राज्यों पर मंडराए टाक्टे चक्रवात के खतरे को देखते हुए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपने प्रतिनिधियों को एहतियाती उपाय अपनाने के साथ-साथ राहत कार्यों के लिए भी सचेत किया है। इसी क्रम में उन्होंने गोवा, महाराष्ट्र, गुजरात, केरल, कर्नाटक और दमन दीव के पार्टी पदाधिकारियों के साथ चर्चा की है।

अनुराग ठाकुर की ओर से हिमाचल के लिए 17 मेडिकल टीम को नड्डा ने किया रवाना

हिमाचल के सांसद और केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर की ओर से राज्य की जनता के लिए तैयार 17 मेडिकल यूनिट को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया है। नड्डा ने जहां अनुराग की ओर से जनता की सेवा की प्रशंसा की वहीं याद दिलाया कि जल्द ही वहां पीएम केयर्स फंड से हिमाचल में तीन ऑक्सीजन प्लांट लगने वाले हैं। भाजपा काफी अरसे से सेवा ही संगठन कार्यक्रम चला रही है। रविवार सुबह इसी कार्यक्रम के तहत नड्डा के आवास से मेडिकल उपकरणों सहित 17 टीमें रवाना की गईं।

टाक्टे को लेकर नड्डा ने कहा- भाजपा पदाधिकारी  तूफान से प्रभावितों को मदद पहुंचाने में दें सहयोग

दूसरी तरफ टाक्टे के मद्देनजर पदाधिकारियों से कहा कि एक जिम्मेदार राजनीतिक दल की तरह यह देखें कि तूफान से जानमाल की हानि कम से कम हो। उन्होंने ताकीद किया कि कार्यकर्ता मछली पालकों के साथ भी संपर्क बनाए रखें और प्रशासन के सहयोग के साथ जो मदद पहुंचाई जा सकती है, वह की जाए।

नड्डा ने कहा- राहत के लिए सपोर्ट सिस्टम को पंचायत स्तर पर करना होगा तैयार 

उन्होंने कहा कि राहत के लिए सपोर्ट सिस्टम को पंचायत स्तर पर तैयार करना होगा और इसके लिए जो भी भाजपा के सांसद, विधायक या प्रतिनिधि हैं वह पंचायत समिति के साथ समन्वय बनाएं।

chat bot
आपका साथी