MP News: कार रिवर्स लेते वक्त साढ़े तीन साल की भतीजी के सिर पर चढ़ा पहिया, मौके पर मौत

सीनियर एसएस पीएफ राहुल उपाध्याय की साढ़े तीन वर्षीय बेटी श्रीधि की कार से कुचलने से मौत हो गई। हादसा उनके शासकीय मकान के दरवाजे पर ही छोटे भाई अंशुल से कार रिवर्स लेते समय हुआ। बच्ची की मां मास्क लेने भीतर गई।

By Arun Kumar SinghEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 12:08 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 12:08 AM (IST)
MP News: कार रिवर्स लेते वक्त साढ़े तीन साल की भतीजी के सिर पर चढ़ा पहिया, मौके पर मौत
जिस वाहन से हादसा हुआ, उस वाहन पर भी बेटी का नाम लिखा हुआ था।

इंदौर, राज्य ब्यूरो। कई बार कार चलाते समय जरा सी लापरवाही से दुर्घटना हो जाती है, जिसमें आपके आपने शिकार हो जाते हैं। ऐसा ही दर्दनाक हादसा इंदौर शहर में हुआ। सीनियर एसएस पीएफ राहुल उपाध्याय की साढ़े तीन वर्षीय बेटी श्रीधि की कार से कुचलने से मौत हो गई। हादसा उनके शासकीय मकान के दरवाजे पर ही छोटे भाई अंशुल से कार रिवर्स लेते समय हुआ। पूरा परिवार कहीं जाने के लिए घर से निकल रहा था, तभी बच्ची की मां मास्क लेने भीतर गई। इसी दौरान बच्ची दौड़ते हुए बाहर निकली और कार का पिछला पहिया उसके सिर पर चढ़ गया। अन्नपूर्णा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जिस कार से हादसा हुआ, उस पर लिखा है बच्ची का नाम

बेटी को पिता से काफी लगाव था। जिस वाहन से हादसा हुआ, उस वाहन पर भी बेटी का नाम लिखा हुआ था। बेटी भी पिता के नाम लिखी टीशर्ट अक्सर पहनती थी।

भविष्य निधि एन्क्लेव में वरिष्ठ अधिकारी की बेटी की मौके पर मौत

थाना प्रभारी गोपाल परमार के मुताबिक, घटना भविष्य निधि एन्क्लेव केशर बाग रोड की है। कालोनी के आखिरी कोने में वरिष्ठ कार्यालय अधीक्षक राहुल उपाध्याय उर्फ सोनू का शासकीय क्वार्टर है। घर के सामने जगह खाली होने से टिनशेड का गैरेज बना हुआ है। शनिवार दोपहर करीब दो बजे छोटा भाई अंशुल उर्फ छोटू निर्माणाधीन मकान पर जाने के लिए घर से निकल रहा था। वह सफारी कार (एमपी 09 सीके 4739) रिवर्स ले रहा था तभी श्रीधि दौड़ते हुए आई और कार से टकरा गई। मां उर्वशी दौड़ते हुए बाहर आई, लेकिन तब तक कार का पिछला पहिया श्रीधि के सिर से गुजर चुका था। मेघा की आवाज सुनकर छोटू कार से उतरा, लेकिन तब तक बच्ची की मौत हो चुकी थी। राहुल दूसरी कार से बेटी को अस्पताल ले गए, लेकिन डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

दरवाजे पर पड़ी थी सैंडल और मोबाइल

स्वजन ने पहले कार और चालक की सही जानकारी नहीं दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे तो दरवाजे पर राहुल का मोबाइल, मेघा की सैंडल और बच्ची के सिर के टुकड़े पड़े हुए थे। अलग-अलग बात करने पर स्थिति स्पष्ट हो गई कि हादसा राहुल के भाई अंशुल से हुआ है। घटना के बाद अंशुल को गायब कर दिया। बताया जाता है उसका भी श्रीधि से काफी लगाव था। उसकी लापरवाही से ही श्रीधि की मौत हो गई। घटना के बाद कालोनी में सन्नाटा पसर गया। मेघा के भाई, मां और बहन आए तो काफी हंगामा किया। उन्होंने छोटू को भी तलाशा। अंतिम संस्कार के वक्त भी विवाद की स्थिति बन गई।

chat bot
आपका साथी