MP: Google पर पत्‍नी ने ढूंढा मर्डर का तरीका, प्रेमी के साथ मिलकर कर दी अपने पति की हत्‍या

पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई पीले रंग की हथौड़ी हत्या के दौरान आरोपितों द्वारा पहने गए कपड़े हत्या की योजना के लिए उपयोग करने वाले मोबाइल भी जब्त कर लिए हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Neel RajputMon, 21 Jun 2021 10:02 AM (IST)
17-18 जून की रात कोई हुई थी मोहम्मद आमिर खान की हत्या

हरदा, जेएनएन। मध्य प्रदेश के हरदा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां 17-18 जून की रात को एक युवक का मर्डर हुआ था जिसकी गुत्थी सुलझ गई है। युवक की पत्नी ने ही अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था। इस मर्डर केस की गुत्थी सुलझाने में गूगल ने बड़ी मदद की है। दरअसल युवक की पत्नी ने हत्या की साजिश रचने में गूगल से मदद ली थी और जब उसके फोन की सर्च हिस्ट्री खंगाली गई तो पूरा मामला खुलकर सामने आ गया।

मृतक का नाम मोहम्मद आमिर खान (42 वर्ष) है, जिसकी 17-18 जून की रात को हत्या हो गई थी। सिविल लाइन थाना प्रभारी राजेश साहू ने बताया कि जांच के दौरान पत्नी से हुई पूछताछ में कई ऐसी बातें थीं जिससे पुलिस का उस पर शक बढ़ गया। दरअसल युवक की पत्नी और उसके आशिक ने कॉल लॉग से कुछ डिटेल डिलीट कर दी थी, साथ ही इंटरनेट मीडिया पर हुई बातचीत भी डिलीट की थी। इसके अलावा मृतक के शरीर पर पुलिस को संघर्ष के निशान भी मिले, लेकिन उसकी पत्नी ने पास के कमरे में रहने के बावजूद कोई आवाज आने से इनकार कर दिया था। इसके बाद सर्च हिस्ट्री से पुलिस को पता चला कि महिला ने इंटरनेट पर सर्च किया था कि किसी को काबू करने के लिए हाथ कैसे बांधे।

पुलिस के मुताबिक, लाकडाउन के दौरान पति के घर पर रहने से प्रेमी और प्रेमिका के बीच दूरियां बढ़ गईं थीं और इसे मिटाने के लिए ही दोनों ने मिलकर उसे रास्ते से हटा दिया। इसके लिए दोनों काफी दिनों से साजिश रच रहे थे और मौका मिलते ही उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया गया कि आरोपित इरफान खान (37 वर्ष) नई आबादी नगर पालिका परिषद में सहायक राजस्व निरीक्षक है। उसने लंबे समय से प्रेमिका रही तबस्सुम खान के साथ मिलकर इस घिनौने काम को अंजाम दिया। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई पीले रंग की हथौड़ी, हत्या के दौरान आरोपितों द्वारा पहने गए कपड़े, हत्या की योजना के लिए उपयोग करने वाले मोबाइल भी जब्त कर लिए हैं।

ऐसे दिया था वारदात को अंजाम

पुलिस के मुताबिक, मृतक दमा का मरीज था इसलिए उसे कमजोर करने के लिए आरोपित महिला ने उसे दमा की गोलियां खिला दी। मृतक ने वारदात के दौरान बहुत संघर्ष किया था, जिसकी चोंटों के निशान भी उसके शरीर पर मौजूद थे।

हरदा के एसपी मनीष कुमार अग्रवाल ने बताया 'खेड़ीपुरा नई आबादी में गुरुवार-शुक्रवार की रात हुई मोहम्मद आमिर खान की हत्या की आरोपित उसकी पत्नी और पड़ोस में रहने वाला नगर पालिका में सहायक राजस्व निरीक्षक इरफान खान ही निकला। लंबे समय से दोनों के बीच प्रेम था। दोनों मोहम्मद आमिर को हटाना चाहते थे। इसके लिए साजिश रचकर हत्या की घटना को अंजाम दिया। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।'

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.