मध्य प्रदेश : नौ माह की मासूम की हत्या में मां व उसके प्रेमी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मां ने प्रेमी के साथ रहने के लिए बच्ची को जिंदा ही तालाब में फेंक दिया था। चार दिन से पुलिस दोनों की तलाश में लगी थी। पुलिस की पूछताछ में महिला ने हत्या करना कबूल कर लिया है। बीते शुक्रवार को बच्ची का शव मिला था।

By Neel RajputEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 09:19 AM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 09:19 AM (IST)
मध्य प्रदेश : नौ माह की मासूम की हत्या में मां व उसके प्रेमी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
बच्ची की हत्या के मामले में मां और उसका प्रेमी गिरफ्तार

भोपाल, जेएनएन। तलैया पुलिस ने आखिरकार चार दिन की तलाश के बाद नौ माह की मासूम साध्वी उर्फ सानवी के हत्या में उसकी मां सोनम चौरसिया और उसके प्रेमी शिवम को सोमवार हलालपुर बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया। मां ने प्रेमी के साथ रहने के लिए बच्ची को जिंदा ही तालाब में फेंक दिया था। चार दिन से पुलिस दोनों की तलाश में लगी थी।

पुलिस की पूछताछ में महिला ने हत्या करना कबूल कर लिया है। तलैया थाना प्रभारी डी पी सिंह के अनुसार बीते शुक्रवार को नौ माह की मासूम का शव बड़े तालाब के शीतला माता मंदिर के पास मिला था। सूचना के बाद तलैया थानाप्रभारी डीपी सिंह खुद मौके पर पहुंचे थे। बच्ची की पहचान के लिए उसका फोटो शहर के सभी थानों व आसपास के जिलों के सोशल मीडिया पर भेजा गया था। जिसमें उसकी पहचान हुई थी। फोटो को देखकर रायसेन पुलिस ने तलैया पुलिस से संपर्क किया और बताया कि औबेदुल्लागंज से बच्ची अपनी मां सोनम चौरसिया के साथ लापता हैं। उसके पति जितेंद्र चौरसिया ने शिकायत कराई है। बाद में तलैया पुलिस ने जांच शुरू की। जिसमे सामने आया कि सोनम अपने प्रेमी शिवम कुशवाह के साथ घर से बच्चीे को लेकर 17 सितंबर को निकल गई हैं। जब तलैया पुलिस ने बच्ची का फोटो उसके नाना को दिखाया तो उन्हों ने उसकी पहचान अपनी नातिन साध्वी उर्फ सानवी के रूप में की। उसके बाद पुलिस सोनम और शिवम की तलाश में लगी थी।

सोमवार को पुलिस को सूचना मिली कि सोनम चौरसिया व उसका प्रेमी शिवम हलालपुर बस स्टेंड के पास भागने की फिराक में खड़े हैं। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी