हैदराबाद : सरूरनगर टैंक में बहे शख्स की मौत, 20 घंटे बाद मिला शव

रविवार को एक शख्स बाढ़ के पानी में बह गया था जिसके बाद उसे ढूंढ़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया गया था। स्टेट रिस्पोंस टीम और एनडीआरएफ टीम नवीन कुमार को तलाश कर रही थी लेकिन इस दौरान उसकी मृत्यु हो गई और 20 घंटे बाद शव बरामद किया गया।

By Neel RajputEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 11:38 AM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 11:38 AM (IST)
हैदराबाद : सरूरनगर टैंक में बहे शख्स की मौत, 20 घंटे बाद मिला शव
20 घंटे बाद मिला सरूरनगर टैंक में बहे शख्स का शव

हैदराबाद, एएनआइ। रविवार को भारी बारिश के कारण आई बाढ़ में बहने वाले शख्स की मृत्यु हो गई है। उसका शव 20 घंटे बाद सरूरनगर टैंक (Saroornagar tank) से बरामद कर लिया गया है। बता दें कि रविवार को एक शख्स बाढ़ के पानी में बह गया था जिसके बाद उसे ढूंढ़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया गया था। स्टेट डिजास्टर रेस्पोंस टीम और एनडीआरफ की टीम को आखिरकार 20 घंटे बाद शख्स का शव मिला है।

रचाकोंदा के पुलिस कमीश्नर महेश भागवत ने कहा, "भारी बारिश के कारण सरूरनगर की तपोवन कॉलोनी में यह घटना हुई है। अलमासगुड़ा के रहने वाले नवीन कुमार कुछ काम से सरूरनगर गए थे। सरूरनगर टैंक में आस-पास के क्षेत्रों के कारण हुए जलभराव की वजह से नवीन बह गया।" भागवत ने आगे बताया कि इसके तुरंत बाद स्टेट रिस्पोंस टीम को बुलाया गया और इसके साथ ही सपोर्ट के लिए एनडीआरएफ टीम को भी बुलाया गया था। उन्होंने कहा कि टीमें सुबह से ही नीवन की तलाश कर रही थी लेकिन इस दौरान उसकी मौत हो गई और उसका शव बरामद किया गया।

इससे पहले सरूरनगर पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक के सेठाराम ने जानकारी दी थी कि नवीन कुमार एक व्यक्ति के वाहन को धक्का देने में मदद कर रहा था। इसी दौरान वो सरूरनगर टैंक में बह गया। 

भागवत ने कहा कि हम मृतक परिवार को पूर्व अनुग्रह प्रदान करने का भी प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा, "यह घटना नागरिक मुद्दे के अंतर्गत आता है और स्थानीय लोग हमें बता रहे हैं कि हाल ही में इस क्षेत्र में काफी अतिक्रमण हुआ था। हम इसे संबंधित अधिकारियों के संज्ञान में लाएंगे और जरूरतमंदों के लिए काम करेंगे। हम सभी भी क्षेत्र में सुरक्षा के उपाय करेंगे।"

गौरतलब है कि इन दिनों देश के कई हिस्सों में लगातार बारिश हो रही है। वहीं, इससे पहले मौसम विभाग कई इलाकों में तेज बारिश के लिए अलर्ट भी जारी किया था।

chat bot
आपका साथी