top menutop menutop menu

विशाखापत्तनम में ऑनलाइन जुए में पैसे हार गया व्यक्ति, की आत्महत्या

 विशाखापत्तनम, एएनआई।  विशाखापत्तनम में अनकापल्ले मंडल के कोट्टुरु गांव के एक व्यक्ति ने ऑनलाइन जुए में पैसे खोने के बाद कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।  उनके दोस्तों के अनुसार, 24 वर्षीय डोडी वेंकट अरविंद की मौत ऑनलाइन जुए में हारने के बाद हुई। हालांकि, पुलिस अभी तक मौत के कारणों का पता नहीं लगा पाई है।

सब-इंस्पेक्टर चक्रधर राव ने कहा कि दोपहर करीब 11 बजे (11 जुलाई), एक भवानी ने हमें सूचना दी कि उनके बेटे डोडी वेंकट अरविंद (24) ने उनके घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

उन्होंने कहा कि हमें लगता है कि उन्होंने वित्तीय या किसी अन्य समस्याओं के कारण आत्महत्या की होगी। पूरी जानकारी जांच में पता चलेगी। क्या वह ऑनलाइन जुए में हार गए थे, हम विवरण नहीं जानते हैं। 

मामले के बारे में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि हमें लगता है कि उसने वित्तीय या किसी अन्य समस्याओं के कारण आत्महत्या की होगी। पूरी जानकारी जांच में पता चलेगी। क्या वह ऑनलाइन जुए में हार गया था, हम विवरण नहीं जानते हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।

डीवी अरविंद ने ओडिशा के रायगडा में एक निजी खनन कंपनी में जूनियर इंजीनियर के रूप में काम किया। वह तीन दिन पहले अपनी मां के यहां आया था। 

छात्र ने फोन पर की खुदखुशी

कुछ दिन पहले भी इसी तरह की घटना सामने आई थी। आंध्र प्रदेश के नेल्लूर में पढ़ाई कर रही छात्रा ने लाइव वीडियो बनाते हुए आत्महत्या कर ली थी। उसने इस पूरी घटना को अपने फोन से रिकॉर्डिंग करते हुए पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या की। छात्रा के परिजनों ने उसके साथ पढ़ने वाले छात्रों पर उसे परेशान करने का आरोप लगाया था। छात्रा के आत्महत्या करने के बाद सुबह उसके घर वालों ने कमरे का दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद परिवार वाले दरवाजा तोड़कर अंदर गए उन्होंने अंदर अपने बच्चे को मृत देखा। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.