पूछताछ के लिए थाने ले गई थी पुलिस, घर आई युवक की लाश

इंदौर के गांधी नगर पुलिस स्टेशन में पुलिस एक युवक को चोरी के मामले में पूछताछ के लिए लेकर आई थी जिसकी मौत हो गई।

By Manish PandeyEdited By: Publish:Wed, 24 Apr 2019 09:35 AM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2019 09:35 AM (IST)
पूछताछ के लिए थाने ले गई थी पुलिस, घर आई युवक की लाश
पूछताछ के लिए थाने ले गई थी पुलिस, घर आई युवक की लाश

 इंदौर, एएनआइ। मध्यप्रदेश के इंदौर में पुलिस हिरासत में एक युवक की मौत का मामला सामने आया है। दरअसल मामला इंदौर के गांधी नगर पुलिस स्टेशन का है, जहां पुलिस 22 वर्षीय संजू को चोरी के मामले में पूछताछ के लिए लेकर आई थी। युवक के अलावा पुलिस उसकी मां को भी पूछताछ के लिए लेकर आई थी। पुलिस पर कथित तौर पर युवक की मां को भी पीटने का आरोप लगा है, जिसके के बाद महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामले पर इंदौर के एसपी ने कहा है कि स्टेशन प्रभारी को ततकाल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया। मामले में न्यायिक जांच के आदेश भी दे दिए गए है।

इंदौर के एसपी ने बताया कि युवक को गांधी नगर पुलिस स्टेशन लाया गया और पूछताछ के दौरान वह बीमार पड़ गया। जिसके बाद एक डॉक्टर को बुलाया गया, जांच में पता चला की उसकी ब्लड प्रेशर लो है, जिसके बाद उसे तुरंत अस्पताल भेजा गया और इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

वहीं, संजू के परिजनों ने कुछ पुलिसकर्मियों पर हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस ने पूछताछ के दौरान संजू को बंधकर बेरहमी से उसकी पिटाई की, जिसकी वजह से थाने में ही उसकी मौत हो गई थी। पुलिस के मुताबिक तीन दिन पहले अरिहंत नगर में प्रहलाद जोशी के यहां चोरी हुई थी। पुलिस इसी संबंध में संजू से पूछताछ कर रही थी।

chat bot
आपका साथी