मध्य प्रदेश पुलिस ने अर्धनग्न बच्चों से कराई परेड, वीडियो के वायरल होने के बाद दिए गए जांच के आदेश

इस वायरल वीडियो में मध्य प्रदेश की पुलिस अर्धनग्न बच्चों से परेड (उठक-बैठक) करवा रही है। मध्य प्रदेश पुलिस के इस वायरल वीडियो ने तूल पकड़ लिया हैऔर इस पूरे मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं।

Dhyanendra Singh ChauhanTue, 22 Jun 2021 10:08 PM (IST)
इंटरनेट मीडिया में तेजी से वायरल हुआ वीडियो

भोपाल, एजेंसियां। मध्य प्रदेश में एक बार फिर अजीबो गरीब मामला सामने आया है। इंटरनेट मीडिया में भोपाल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में मध्य प्रदेश की पुलिस अर्धनग्न बच्चों से परेड (उठक-बैठक) करवा रही है। मध्य प्रदेश पुलिस के इस वायरल वीडियो ने तूल पकड़ लिया हैऔर इस पूरे मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं।

 मामले की अधिक जानकारी देते हुए डीआइजी इरशाद वली ने बताया कि अगर बच्चों को उठक बैठक लगवाने में मजबूर किया गया है तो दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इम मामले में डायल 100 की टीम में शामिल एक पुलिसकर्मी का भी नाम शामिल है। इस मामले की और अधिक जांच की जा रही है।

बता दें कि गोताखोरों और पुलिसकर्मियों ने लॉकडाउन के दिन तालाब में नहाने की सजा के तौर पर बच्चों को बिना कपड़ों के परेड और उठक-बैठक करवाई। इस मामले में बाल आयोग ने भी संज्ञान लिया है और कार्रवाई के लिए नोटिस भेजने की बात कही है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना भोपाल के वीआईपी रोड की है, जहां तालाब में रविवार को कुछ बच्चे नहा रहे थे। भोपाल में रविवार के दिन संपूर्ण लॉकडाउन लगाए जाने की घोषणा है। बच्चों को नहाते हुए वहां मौजूद गोताखोरों ने देख लिया। इसके बाद गोताखोरों ने उन बच्चों की बिना कपड़ों के परेड करवा दी और फिर उठक-बैठक भी लगवाई। गोताखोरों के साथ इस घटना में पास के ही तलैया थाने की पुलिस भी शामिल थी।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.