मध्य प्रदेश: खंडवा में मोबाइल फोन बदलने से इन्कार करने पर दुकानदार को मौत के घाट उतारा

मध्य प्रदेश के खंडवा में मोबाइल फोन बदलने से इन्कार करने पर एक 52 वर्षीय दुकानदार की 19 वर्षीय हिस्ट्रीशीटर ने कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने रविवार को इसकी जानकारी दी। आरोपी कौसर शाह ने पीड़ित गुलाब पंजाबी की दुकान से 1000 रुपये में मोबाइल खरीदा था।

By TaniskEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 02:21 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 02:21 PM (IST)
मध्य प्रदेश: खंडवा में मोबाइल फोन बदलने से इन्कार करने पर दुकानदार को मौत के घाट उतारा
मोबाइल फोन बदलने से इन्कार करने पर दुकानदार को मौत के घाट उतारा।

खंडवा, पीटीआइ। मध्य प्रदेश के खंडवा में मोबाइल फोन बदलने से इन्कार करने पर एक 52 वर्षीय दुकानदार की 19 वर्षीय हिस्ट्रीशीटर ने कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने रविवार को इसकी जानकारी दी। आरोपी कौसर शाह ने पीड़ित गुलाब पंजाबी की दुकान से 1,000 रुपये में एक मोबाइल फोन खरीदा था। शाह और उसके दोस्त शनिवार को दुकान पर पहुंचे और मोबाइल फोन को खराब बताकर इसके बदलने को कहा।

पंजाबी ने ऐसा करने से इनकार कर दिया और दोनों के बीच झगड़ा हो गया। गुस्से में आकर शाह ने कथित तौर पर दुकान में रखे चाकू से पंजाबी की गर्दन पर वार कर दिया। पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने मीडिया को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि आरोपी खंडवा के कोतवाली थाने में सूचीबद्ध अपराधी है।

सीसीटीवी फुटेज में आरोपी मौके से भागता नजर आया

एसपी ने कहा कि दुकानदार को अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने यह भी बताया कि पुलिस को सीसीटीवी फुटेज प्राप्त हुई, जिसमें आरोपी मौके से भागता हुआ नजर आ रहा है। उसे शनिवार रात गिरफ्तार किया गया। इस घटना से शहर में हड़कंप मचा हुआ है। 

24 घंटे के अंदर चाकूबाजी की दो घटना से सनसनी फैली

बता दें कि क्षेत्र में 24 घंटे के अंदर चाकूबाजी की दो घटना से सनसनी फैल गई है। इससे पहले शुक्रवार को देर रात इतवारा बाजार में चाकूबाजी में एक मजदूर घायल हो गया था। शंकर राव (47) जबरन कॉलोनी का निवासी है। उसपर अज्ञात बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया। शंकर ने बताया कि वह अनाज मंडी में मजदूरी करता है। शुक्रवार रात करीब 12 बजे वह महादेव गढ़ मंदिर में सोने जा रहा था। रात में वह वहीं सोता है। मंदिर के पास पांच से छह अज्ञात लोगों ने उसपर चाकू से हमला कर दिया। उसे पैर और सीने में चाकू लगी है और जिला अस्पताल में भर्ती है। कोतवाली पुलिस बदमाशों को तलाश रही है।

chat bot
आपका साथी