खरगोन : फुटबाल की पूर्व राष्ट्रीय खिलाड़ी ने खुद को आग लगाकर दी जान, वॉट्सएप पर लिखा- अपनी जिंदगी से परेशान हूं

पूर्व राष्ट्रीय खिलाड़ी ने वाट्सएप के स्टेटस पर लिखा कि मैं भावना धनगर अपनी मर्जी से खुदकुशी करने जा रही हूं मैं मेरी जिंदगी से परेशान हूं। मैं चाहती हूं कि किसी को परेशान न करें अलविदा जिंदगी।

By Neel RajputEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 09:14 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 09:14 PM (IST)
खरगोन : फुटबाल की पूर्व राष्ट्रीय खिलाड़ी ने खुद को आग लगाकर दी जान, वॉट्सएप पर लिखा- अपनी जिंदगी से परेशान हूं
वाट्सएप के स्टेटस पर जिंदगी से परेशान होकर खुदकुशी करने की बात लिखी

खरगोन, जेएनएन। शहर के निजी स्कूल की स्पो‌र्ट्स टीचर और फुटबाल की पूर्व राष्ट्रीय खिलाड़ी भावना धनगर ने डाबरिया फलिये स्थित ट्रेचिंग ग्राउंड के पास खेत में पेट्रोल डालकर खुदकुशी कर ली। 25 वर्षीय भावना ने पेट्रोल डालने से पूर्व वाट्सएप के स्टेट्स पर जिंदगी से परेशान होकर खुदकुशी करने की भी बात लिखी थी। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट मिला है। इसमें अपनी मर्जी से जान देने की बात लिखी है।

भावना ने वाट्सएप के स्टेटस पर लिखा कि 'मैं भावना धनगर अपनी मर्जी से खुदकुशी करने जा रही हूं, मैं मेरी जिंदगी से परेशान हूं। मैं चाहती हूं कि किसी को परेशान न करें, अलविदा जिंदगी।' पेट्रोल डालकर आग लगाने से पूर्व भावना ने सहेली से मोबाइल पर भी बात कर जान देने की चर्चा की थी। एसडीओपी रोहित अलावा ने कहा कि युवती का अधजला शव और सुसाइड नोट और मोबाइल मिले हैं। जांच की जा रही है। भावना के पिता हेमराज धनगर ने बताया कि बेटी बहुत बहादुर थी। वह पूरे परिवार का ध्यान रखती थी। घटना के बाद परिवार सदमे में है। भावना छह बार स्कूल गेम्स में राष्ट्रीय स्तर पर और एक बार फुटबाल फेडरेशन की ओपन राष्ट्रीय स्पर्धा में खेल चुकी है।

धार में सड़क दुर्घटना में गई राइफल निशानेबाज नमन की जान

एमपी के धार में एक सड़क हादसे में राइफल निशानेबाज नमन की मौत हो गई है। यह हादसा नौगांव थाना क्षेत्र में इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर पेट्रोल पंप के निकट गुरुवार सुबह हुआ। सड़क हादसे में इंदौर के खजराना निवासी 23 वर्षीय राइफल निशानेबाज नमन की मृत्यु हो गई। नमन के पिता का नाम विजय पालीवाल है। इस हादसे में साथी खिलाड़ी 20 वर्षीय हेतवी भी घायल हो गई। उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर भेजा गया है। नमन प्रदेश स्तर का निशानेबाज रहा है। फरवरी में इंदौर में आयोजित प्रदेश स्तर की स्पर्धा में उन्होंने टीम वर्ग में कांस्य जीता था। हेतवी राष्ट्रीय स्तर की निशानेबाज है।

chat bot
आपका साथी