मध्य प्रदेश के भिंड में बड़ा हादसा, जेल की दीवार गिरने से 22 कैदी गंभीर रूप से घायल

भिंड जेल में शनिवार सुबह 520 बजे एक बड़ा हादसे में बैरक की दीवार ढहने से 22‌ कैदी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायल कैदियों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं फिलहाल इस दुर्घटना में किसी की मौत की खबर नहीं है।

Ashisha SinghSat, 31 Jul 2021 11:29 AM (IST)
मध्य प्रदेश भिंड जेल में बैरक की दीवार ढही 22 कैदी गंभीर रूप से घायल

भींड, एएनआइ। भिंड जेल में शनिवार सुबह 5:20 बजे एक बड़ा हादसा हुआ, जिसमें जेल में बैरक की दीवार ढहने से 22‌ कैदी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायल कैदियों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं फिलहाल इस दुर्घटना में किसी की मौत की खबर नहीं है।

बैरक की दीवार ढही

भींड जेल में शनिवार सुबह बैरक की जर्जर दीवार के गिरने से जेल के 22 कैदी घायल हो गए। दीवार के ढहने से घायल हुए कैदियों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया। भींड जेल की बैरक की जर्जर दीवार करीब 150 साल पुरानी थी। दीवार ढहने से बैरक 6 बुरी तरह से नष्ट हो गया है। शनिवार सुबह जेल प्रहरी काे सूचना दी गई कि बैरक का प्लास्टर गिर रहा है, बैरक की दीवार गिर सकती है। लेकिन इससे पहले कोई हरकत में आता बैरक की दीवार गिरना शुरू हाे गई। प्रहरी एवं अन्य जवानाें ने बैरक में कैदियों काे निकालना शुरू किया, लेकिन दुर्भाग्यवश तब तक दीवार गिर गई। वहीं हादसे के बाद जेल में बंद अन्य कैदियों काे दूसरी बैरकाें में शिफ्ट कर दिया गया है। दुर्घटना के बाद एसपी एवं आरआइ तत्काल मौके पर पहुंच गए लेकिन जेल परिसर में रहते हुए भी जेलर साहब तब पहुंचे जब एसपी एवं आरआइ ने मिलकर दुर्घटना का पूरा मामला संभाल लिया था।

क्या कहना है एसपी मनोज कुमार सिंह का

शनिवार सुबह 5:20 पर भींड जेल की बैरक की दीवार ढहने की जानकारी मिलते ही मौके पर एसपी मनोज कुमार सिंह एवं आरआइ पहुंच गए। और उन्होंने सबसे पहले 22 घायल कैदियों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया। एसपी मनोज कुमार सिंह ने घटना की सूचना देते हुए बताया कि 22 घायल कैदियों में से राेहित सिंह, विजेंद्र सिंह, कप्तान सिंह की हालत गंभीर है। उन्होंने कहा कि इस घटन में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.