Woo Dating app: कोरोना काल में सुरक्षित और आरामदायक डेटिंग में मददगार होगा ये ऐप, जानें क्‍या है खूबियां

भारत में एक प्रमुख डेटिंग ऐप ‘वू’ (Woo Dating app) ने अपने नए फीचर के तौर पर वैक्सीनेशन बैज लॉन्च किया है। इसके जरिए आप कोविड-19 से लड़ाई में अपना जिम्मेदाराना रवैया दिखा सकते हैं। ऐप ने हमेशा सुरक्षित और आरामदायक डेटिंग प्लेटफॉर्म के विचार को बढ़ावा दिया है।

By Ramesh MishraEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 06:07 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 07:24 PM (IST)
Woo Dating app: कोरोना काल में सुरक्षित और आरामदायक डेटिंग में मददगार होगा ये ऐप, जानें क्‍या है खूबियां
कोरोना काल में सुरिक्षत और आरामदायक डेटिंग में मददगार होगा ये ऐप। फाइल फोटो।

नई दिल्ली, एजेंसी। भारत में एक प्रमुख डेटिंग ऐप ‘वू’ (Woo Dating app) ने अपने नए फीचर के तौर पर वैक्सीनेशन बैज लॉन्च किया है। इस बैज के जरिए आप कोविड-19 से लड़ाई में अपना जिम्मेदाराना रवैया दिखा सकते हैं। वू डेटिंग ऐप का मानना है कि, वैक्सीनेशन के बाद लोग एक बार से फिर मिलना जुलना शुरू करेंगे। बता दें क‍ि वू डेटिंग ऐप ने हमेशा एक सुरक्षित और आरामदायक डेटिंग प्लेटफॉर्म के विचार को बढ़ावा दिया है। 

वैक्सीनेशन के बाद ही डेटिंग

कोरोना महामारी के इस दौर में स्वास्थ्य प्रमुख चिंताओं में से एक है। स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए डेटिंग ऐप पर लोग खासतौर से उनसे मिलना पसंद कर रहे हैं, जो लोग वैक्सीन लगवा चुके हैं। वू डेटिंग ऐप के एक रिसर्च में सामने आया है कि, 70 फीसद लोगों का ऐसा मानना है की, वैक्सीनेशन के बाद ही डेट पर जाना सुरक्षित है। इस जरूरत को देखते हुए वू डेटिंग ऐप पर वैक्सीनेशन बैज लॉच किया है। इस ऐप के यूजर्स को अपने डेटिंग पार्टनर को पसंद करने में आसानी होगी। वू डेटिंग ऐप के सीएमओ रितेश भटनागर का कहना है कि, हमारे ऐप पर वैक्सीनेशन की जानकारी देना पूरी तरह से ऑप्शनल है, लेकिन सर्वे में सामने आया है कि, डेटिंग के लिए ऐसे लोगों को प्राथमिकता मिल रही है। जिन्होंने वैक्सीन लगवा ली है। 

कैसे काम करता है यह फीचर

कोरोना वैक्सीन बैज अपने प्रोफाइल पर लगाने के लिए ऐप के नए यूजर्स को अपना अकांउट बनाने के दौरान ही जानकारी देनी होगी। इसके लिए उन्हें अपना कोरोना वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट ऐप पर अपलोड करना होगा। वहीं ऐप के पुराने यूजर्स एडिट प्रोफाइल ऑपशन में जाकर अपना कोरोना वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट अपलोड कर सकते हैं। अपने वैक्सीनेशन की स्थिति घोषित करने के लिए ऐप पर बहुत ही आसान प्रक्रिया है। यहां सभी यूजर्स बड़ी आसानी से वैक्सीनेशन की जानकारी देकर अपना बैज हासिल कर के अपनी प्रोफाइल पर लगा कर सकते हैं।

chat bot
आपका साथी