केरल में हेलिकॉप्टर की हुई क्रैश लैंडिंग, बाल-बाल बची बिजनेसमैन युसूफ अली सहित अन्य यात्री की जान

केरल में आज एक हेलिकॉप्टर क्रैश लैंडिंग हुई। पनांगड में लुलु समूह के प्रमुख एमए यूसुफ अली और उनकी पत्नी को ले जाने वाले इस हेलीकॉप्टर की केरल यूनिवर्सिटी ऑफ फिशरीज एंड ओशन स्टडीज (KUFOS) के पास क्रैश लैंडिंग हुई है।

By Pooja SinghEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 12:26 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 12:26 PM (IST)
केरल में हेलिकॉप्टर की हुई क्रैश लैंडिंग, बाल-बाल बची बिजनेसमैन युसूफ अली सहित अन्य यात्री की जान
केरल में हेलिकॉप्टर क्रैश, बाल-बाल बची बिजनेसमैन युसूफ अली सहित अन्य यात्री

तिरुवनंतपुरम, एएनआइ। केरल में आज एक हेलिकॉप्टर की क्रैश लैंडिंग करानी पड़ी। पनांगड में लुलु समूह के प्रमुख एमए यूसुफ अली और उनकी पत्नी को ले जाने वाले इस हेलीकॉप्टर की केरल यूनिवर्सिटी ऑफ फिशरीज एंड ओशन स्टडीज (KUFOS) के पास क्रैश लैंडिंग हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक, सभी लोग सुरक्षित हैं। हेलीकॉप्टर में यूसुफ और उसकी पत्नी के साथ अन्य तीन लोग और सवार थे। बता दें कि लुलु समूह सबसे बड़ा सुपरमार्केट चेन में से एक है। इसका मुख्यालय संयुक्त अरब अमीरात के अबू धाबी में है। 

दलदली जमीन पर उतरना पड़ा हेलीकॉप्टर

रिपोर्ट के मुताबिक, आपातकालीन स्थिति में हेलीकॉप्टर को दलदली जमीन पर उतारना पड़ा। यह घटना आज सुबह करीब साढ़े आठ बजे की बताई जा रही है। स्थानीय लोगों ने कहा कि हेलीकॉप्टर के दलदली जमीन पर उतरने के कारण एक बड़ी दुर्घटना टल गई। 

मामले की जांच जारी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लुलु में मार्केटिंग एंड कम्युनिकेशंस के निदेशक वी नंदकुमार ने बताया कि पायलट और को-पायलट के साथ युसूफ अली उनकी पत्नी शबीरा और निजी सचिव शाहिद पीके सुरक्षित है। रिपोर्ट में माना जा रहा है कि पायलट ने बारिश का मौसम होने के चलते आपातकालीन लैंडिंग करवाई।  वहीं कुछ  स्थानीय मीडिया ने बताया कि यह क्रैश-लैंडिंग नहीं थी। बारिश के चलते पायलट ने अनुमान लगाया कि हेलीकॉप्टर आगे उड़ान नहीं भर सकता है और उसने यात्रियों और क्षेत्र के निवासियों की सुरक्षा को देखते हुए खाली जमीन में उतारने का रास्ता चुना।  हालांकि, पूरे मामले की जांच की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी