तेलंगाना के CM की मीडिया से अपील- कोरोना काल में जिम्मेदारी से करें काम, गलत सूचनाओं को रोकें

केसीआर (K Chandrashekar Rao) ने वारंगल में एक जनसभा में बोलते हुए कहा कि मीडिया द्वारा कोविड के बारे में गलत सूचना फैलाई जा रही है जबकि लोग पैरासिटामोल और एंटीबायोटिक दवा का उपयोग करके ठीक हो सकते हैं।

By Manish PandeyEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 12:18 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 12:18 PM (IST)
तेलंगाना के CM की मीडिया से अपील- कोरोना काल में जिम्मेदारी से करें काम, गलत सूचनाओं को रोकें
उन्होंने मीडिया से इस बीमारी के बारे में गलत सूचना न फैलाने की अपील की।

वारंगल (तेलंगाना), एएनआइ। कोरोना वायरस के बारे में गलत सूचना और अफवाहें फैलाकर लोगों में भय और दहशत पैदा करने के लिए मीडिया को दोषी ठहराते हुए, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने कहा कि मीडिया को जिम्मेदारी से काम करना चाहिए और स्वास्थ्य के मुद्दे को सनसनीखेज बनाने के बजाय बरती जाने वाली सावधानियों के बारे में बताना चाहिए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जब उन्हें कोरोना संक्रमण हुआ था, तो वे केवल पेरासिटामोल और एंटीबायोटिक दवाओं का उपयोग करके ठीक हो गए थे। केसीआर 19 अप्रैल को कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। उन्होंने ने वारंगल में एक जनसभा में बोलते हुए कहा कि मीडिया द्वारा कोविड के बारे में गलत सूचना फैलाई जा रही है, जबकि लोग पैरासिटामोल और एंटीबायोटिक दवा का उपयोग करके ठीक हो सकते हैं।

सोमवार को वारंगल में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, ' मैंने डॉक्टर द्वारा बताए गए पैरासिटामोल और एंटीबायोटिक दवाओं का इस्तेमाल किया और एक सप्ताह के भीतर कोरोना संक्रमण से उबर गया। मीडिया गलत सूचना फैलाने और लोगों में डर पैदा करने की कोशिश कर रहा है।'

राव ने कहा, मीडिया को जिम्मेदारी से काम करना चाहिए और लोगों को कोविड के बारे में अफवाहें फैलाने और लोगों के स्वास्थ्य को सनसनीखेज बनाने के बजाय सावधानी बरतने के बारे में बताना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि मीडिया अब कह रहा है कि बच्चे कोविड के कारण अधिक प्रभावित होंगे। उन्होंने मीडिया से इस बीमारी के बारे में गलत सूचना न फैलाने की अपील की। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि यह जानकारी कौन दे रहा है? किस आधार पर यह जानकारी फैलाई जा रही है?

chat bot
आपका साथी