Karnataka Road Accident: कर्नाटक में भीषण सड़क हादसा, दो वाहनों की टक्कर में गई 8 लोगों की जान

कर्नाटक में एक भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है। हादसा चिंतामणि क्षेत्र के मरनायकनहल्ली के पास हुआ। यहां पर विपरीत दिशा से आ रही एक जीप ने लारी को टक्कर मार दी। चिकबलपुर पुलिस ने इसकी जानकारी दी है।

By Pooja SinghEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 09:11 AM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 09:11 AM (IST)
Karnataka Road Accident: कर्नाटक में भीषण सड़क हादसा, दो वाहनों की टक्कर में गई 8 लोगों की जान
कर्नाटक में भीषण सड़क हादसा, दो वाहनों की टक्कर में गई 8 लोगों की जान

बेंगलुरु, एनआइ। कर्नाटक में एक भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है। हादसा चिंतामणि क्षेत्र के मरनायकनहल्ली के पास हुआ। यहां पर विपरीत दिशा से आ रही एक जीप ने लारी को टक्कर मार दी।  चिकबलपुर पुलिस ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि यह दुर्घटना बीते दिन हुई। बताया जा रहा है कि एक जीप में सवार कुछ लोग हाइवे पर जा रहे थे। इस दौरान यह हादसा हुआ। पुलिस अधिकारियों और चिंतामणि के विधायक जे.के. कृष्णा रेड्डी ने घटनास्थल का दौरा भी किया है। फिलहाल सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बता दें कि कर्नाटक में यह पहला सड़क हादसा नहीं है। इससे पहले इस प्रकार की खबरें आ चुकी हैं। 

साल की शुरुआत में भी कर्नाटक में हुआ था दर्दनाक सड़क हादसा

बता दें इससे पहले इस साल की शुरुआत में 15 जनवरी के दिन प्रदेश में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ था। इस दौरान 11 लोगों की मौत हो गई थी। रिपोर्ट के मुताबिक, धारवाड़ में इतिगट्टी (Itigatti) के पास एक मिनीबस और टिपर के बीच टक्कर हुई थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस हादसे में गई लोगों की जान के प्रति गहरी संवेदना जताई थी और कहा था कि दुख की इस घड़ी में वह पीड़ित परिवार के साथ खड़े हैं। साथ ही पीएम ने घायलों के शीध्र स्वास्थ्य होने की प्रार्थना की थी।

इन शहरों में भी आज हुआ सड़क हादसे

इसके अलावा चंडीगढ़ लुधियाना मुख्य मार्ग पर आते गांव खंट-मानपुर के नजदीक हुए सड़क हादसे में तीन बसें और एक बोलैरो जीप क्षतिग्रस्त हो गई। इस दौरान कई लोग घायल भी हुए। उधर, उत्तराखंड में बेटे का दाखिला देहरादून के राजपुर रोड स्थिति डीआइटी कालेज में करवाने के लिए अल्मोड़ा से आए एक व्यक्ति ही बीते रोज सड़क हादसे में मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित कार चालक की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी