बेंगलुरु एयरपोर्ट पर भारी बारिश के चलते भरा पानी, फ्लाइट पकड़ने के लिए यात्रियों को ट्रैक्टर से करनी पड़ रही सवारी

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में बीते दिन भारी बारिश दर्ज हुई है जिसके चलते लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा। आलम यह रहा कि भारी बारिश के चलते केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे सहित कई इलाकों में जलभराव हो गया।

By Pooja SinghEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 08:39 AM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 10:49 AM (IST)
बेंगलुरु एयरपोर्ट पर भारी बारिश के चलते भरा पानी, फ्लाइट पकड़ने के लिए यात्रियों को ट्रैक्टर से करनी पड़ रही सवारी
भारी बारिश के चलते भरा पानी, फ्लाइट पकड़ने के लिए यात्रियों को ट्रैक्टर से करनी पड़ रही सवारी

बेंगलुरु, एएनआइ। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में बीते दिन भारी बारिश दर्ज हुई है, जिसके चलते लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा। आलम यह रहा कि भारी बारिश के चलते केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे सहित कई इलाकों में जलभराव हो गया। एयरपोर्ट जाने वाली सड़क पर जलभराव के कारण यात्रियों का एयरपोर्ट तक पहुंचना मुश्किल हो गया। यात्रियों को एयरपोर्ट के बाहर ट्रैक्टर पर ले जाते देखा गया। सोमवार को हुई बारिश के चलते शहर में बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं। मौसम विभाग की तरफ से आज भी भारी बारिश की भविष्यवाणी की गई है।

घर में पानी घुसने के चलते हुए शार्ट सर्किट,  एक की मौत

भारी बारिश के बाद, बेंगलुरु के कोनप्पना अग्रहारा सीमा में एक घर में पानी भर जाने से शार्ट सर्किट हुआ। इसके चलते एक व्यक्ति की मौत भी हो गई। बेंगलुरु सिटी के वेस्ट डिवीजन के पुलिस उपायुक्त डा.संजीव एम पाटिल ने कहा कि घर में दो लोग थे, दूसरा व्यक्ति बाल-बाल बच गया है। इस बीच भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने शहर के लिए भी आज भारी बारिश के आसार जताए हैं।

केरल के इन जिलों के लिए आरेंज और येलो अलर्ट जारी

बता दें कि कर्नाटक के अलावा आज केरल के कोल्लम, पथनमथिट्टा, कोट्टायम, अलाफुजा, अर्नाकुलम और इडुक्की जिलों में भारी बारिश की संभावना जताई गई है। मौसम विभाग की तरफ से इन शहरों के लिए आरेंज अलर्ट भी जारी किया गया है। वहीं त्रिशूर, पलक्कड, मलप्पुरम, कोझीकोड, वायनाड, कन्नूर और कासारगोड जिलों में हल्की बारिश के लिए येलो अलर्ट जारी हुआ है।

इन राज्यों में बरसेंगे मेघा

इसके अलावा मौसम विभाग ने कहा कि झारखंड, बिहार, मध्य प्रदेश के कुछ हिस्सों, छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र, ओडिशा और पश्चिम बंगाल के कुछ हिस्सों से दक्षिण पश्चिम मानसून पूरी तरह वापस हो गया है। इसके अलावा अगले तीन दिनों तक गोवा और कोंकण में भी गरज के साथ बारिश के आसार हैं।

chat bot
आपका साथी