कर्नाटक में अब कांग्रेस के विधायक हुए कोरोना संक्रमित, निजी अस्पताल में हो रहा है इलाज

Coronavirus in Karnataka कोरोना से संक्रमित कांग्रेस विधायक एच डी रंगनाथ को तुमकुरु जिले के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

By Dhyanendra SinghEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 05:23 PM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 05:23 PM (IST)
कर्नाटक में अब कांग्रेस के विधायक हुए कोरोना संक्रमित, निजी अस्पताल में हो रहा है इलाज
कर्नाटक में अब कांग्रेस के विधायक हुए कोरोना संक्रमित, निजी अस्पताल में हो रहा है इलाज

बेंगलुरू, पीटीआइ। कर्नाटक में कोरोना का संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। अब राज्य में कांग्रेस के एक विधायक भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। कोरोना से संक्रमित कांग्रेस विधायक एच डी रंगनाथ को तुमकुरु जिले के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है।  एच डी रंगनाथ तुमकुरु जिले के कुनिगल विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं।

प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष ईश्वर खंद्रे ने ट्वीट कर  बताया कि उन्होंने विधायक रंगनाथ से फोन पर बात की है और उन्होंने हमें विश्वास दिलाया है कि वो कोरोना के खिलाफ लड़ाई में विजयी होंगे। 

हाल ही में अभी रविवार को वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री बी जनार्दन पूजारी भी कोरोना से संक्रमित हो गए थे। वहीं, दूसरी ओर भाजपा के विधायक भरत शेट्टी भी कोरोना की चपेट में आ गए थे।

अब इस वायरस के साथ लोगों को डालनी होगी आदत: येदियुरप्पा

राज्य में बढ़ते कोरोा संक्रमण के बीच कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी. एस येदियुरप्पा ने कहा कि अब सभी लोगों को इसके साथ ही रहने की आदत डालनी होंगी क्योंकि इसके अलावा दूसरा कोई विकल्प नहीं है। यहां तक कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने भी यही बात कही है। सोमवार को उन्होंने कहा कि राज्य के सभी लोगों को इस वायरस में ही रहना सीखना होगा। बाबू जगजीवन राम की पुण्यतिथि के दौरान श्रद्धांजलि देने के बाद विधान सौध में एक समारोह के बाद उन्होंने यह टिप्पणी की थी। 

इसके साथ ही येदियुरप्पा ने कहा कि राज्य सरकार ने व्यापक बीमारी से निपटने के लिए कई व्यवस्थाएं की हैं। इस क्रम में हमने एम्बुलेंस बढ़ाई हैं। हमने महामारी से लड़ने के लिए सभी इंतजाम किए हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, राज्य में कोरोना संक्रमण के मामलों की कुल संख्या  23,474 है, जिसमें से 9847 लोग इलाज के बाद ठीक हो गए हैं और अभी राज्य में कोरोना के एक्टिव मामलों की संख्या 13215 है।  कोरोना संक्रमण के चलते राज्य में 372 लोगों की मौत हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी