प्रधानमंत्री मोदी के प्रति कर्नाटक के कलाकार स्टीवन ने जताया आभार

कर्नाटक के बेंगलुरु में पढ़ने वाले 20 वर्षीय युवक स्टीवन हैरिस की कलाकारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक पहुंच चुकी है। प्रधानमंत्री मोदी ने स्टीवन की इस कला की प्रशंसा की है जिसके लिए स्टीवन ने आभार जताया है।

By Monika MinalEdited By: Publish:Fri, 27 Aug 2021 02:33 PM (IST) Updated:Fri, 27 Aug 2021 02:33 PM (IST)
प्रधानमंत्री मोदी के प्रति कर्नाटक के कलाकार स्टीवन ने जताया आभार
प्रधानमंत्री मोदी के प्रति कर्नाटक के कलाकारों ने जताया आभार

 बेंगलुरु, एएनआइ। अपनी पेंटिंग के लिए मशहूर स्टीवन हैरिस (Steven Harris) ने प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) से मिली सराहना के बाद अपने अनुभवों को साझा किया। 20 वर्षीय स्टीवन ने प्रधानमंत्री को देश के युवाओं के लिए प्रेरणा बताया।  ANI से बातचीत में स्टीवन ने कहा, 'प्रधानमंत्री के नेतृत्व से प्रेरित हूं, मैंने उनका आर्टवर्क बनाया। व्यस्त दिनचर्या होने के बावजूद मुझे इस बात की खुशी है कि प्रधानमंत्री ने मेरे द्वारा भेजे गए पत्र को पढ़ा। इसके लिए मैं उनका शुक्रगुजार हूं।' दरअसल प्रधानमंत्री मोदी को स्टीवन ने दो पेंटिंग और एक पत्र भी भेजा जिसका प्रधानमंत्री मोदी ने जवाब दिया है।

प्रधानमंत्री कार्यालय से गुरुवार को जारी एक आधिकारिक रिलीज में बताया गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बेंगलुरु के विद्यार्थी स्टीवन हैरिस की पेंटिग्स के लिए लिखित तौर पर तारीफ की है। स्टीवन ने अपने पत्र में प्रधानमंत्री को बताया है कि वह बीते 15 सालों से पेंटिंग कर रहे हैं और इसके लिए विभिन्न स्तरों पर 100 से अधिक सम्मान भी अर्जित किए हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री को अपने लिए प्रेरणा बताया है और कोरोना वायरस से संघर्ष में देश में जारी वैक्सीनेशन प्रोग्राम की प्रशंसा की है।

PM Shri @narendramodi praises a young artist from Bengaluru for his beautiful paintings and his concern for public health. pic.twitter.com/mgBVRbsSpE

— Mann Ki Baat Updates मन की बात अपडेट्स (@mannkibaat) August 27, 2021

प्रधानमंत्री मोदी ने स्टीवन की पेंटिंग को देख कहा, 'रचनात्मक क्षेत्र में युवाओं की लगन और मेहनत को देखना अत्यंत सुखद है। आपमें चीजों को गहराई से अनुभव करने की प्रतिभा का पता चलता है। जिस बारीकी से सूक्ष्म भावों को कैनवास पर आपने उकेरा है, उसे देख मन प्रफुल्लित हो जाता है।' प्रधानमंत्री ने समाज में सकारात्मकता फैलाने के स्टीवन के प्रयासों की तारीफ की और पत्र में लिखा, 'वैक्सीनेशन अभियान , अनुशासन और 130 करोड़ भारतीयों के सम्मिलित प्रयास इस महामारी के खिलाफ हमारी लड़ाई को मजबूती प्रदान कर रहे हैं।' प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना के साथ स्टीवन के विचारों की सराहना की है।

chat bot
आपका साथी