कर्नाटक: सड़क पर खड़े ट्रक से टकराई कार, गर्भवती महिला सहित 7 की मौत

कर्नाटक में आज एक सड़क हादसे में गर्भवती महिला समेत 7 लोगों की मौत हो गई है। सांवलागी गांव के पास खड़े ट्रक में कार के टकराने से यह हादसा हुआ। पुलिस ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि मौके पर ही सभी की मौत हो गई।

By Pooja SinghEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 02:21 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 02:46 PM (IST)
कर्नाटक: सड़क पर खड़े ट्रक से टकराई कार, गर्भवती महिला सहित 7 की मौत
कर्नाटक सड़के हादसे में एक गर्भवती सहित 7 लोगों की मौत।

बेंगलुरु, एएनआइ। कर्नाटक में एक सड़क हादसे में आज एक गर्भवती महिला सहित 7 लोगों की मौत हो गई। सांवलागी गांव के पास खड़े ट्रक में कार के टकराने से रविवार को यह हादसा हुआ। पुलिस ने बताया कि सभी की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतकों की हुई पहचान

मृतकों की पहचान 25 वर्षीय गर्भवती महिला इरफाना बेगम, रूबिया बेगम (50), अबेदबी (50), जयचुनबी (60), मुनीर (28), मोहम्मद अली (38) और शौखत अली (29) के रूप में हुई है। कालाबुरागी शहर के ट्रैफिक पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। इसके अलावा अभी इस मामले की कोई जानकारी नहीं है। बता दें कि कर्नाटक में सड़क हादसे का यह पहला मामला नहीं है इससे पहले भी राज्य में कई सड़क हादसे हो चुके हैं। 

6 मार्च 2020 को भी हुआ था सड़क हादसा

इससे पहले भी कर्नाटक के तुमकुरु में एक बड़ा सड़क हादसा हो चुका है। इस हादसे में महिलाओं और बच्चों सहित 13 लोग मारे गए थे। हादसे में पांच लोग भी गंभीर रुप से घायल हुए थे।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, कर्नाटक के तुमकुर जिले में कुनिगल के पास एक सड़क डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।  हादसे में घायल हुए 13 लोगों में से 12 लोगों की मौके पर ही मौत हुई थी। जबकि एक बच्चे ने अस्पताल में जाकर दम तोड़ा। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मृतक लोगों में से 10 तमिलनाडु और तीन बेंगलुरु के रहने वाले थे। 

तुमकुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) के वामसी कृष्ण ने बताया था कि सड़क डिवाइडर के पास एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई और दूसरी कार उससे टकरा गई। वामसी कृष्णा ने आगे कहा था कि हादसे के दौरान पहले एक कार डिवाइडर से टकराई। इसके बाद एसयूवी कार से भिड़ गई। मीडिया ने बताया  था कि पुलिस को शव वाहनों से बाहर निकालने के लिए संघर्ष करना पड़ा था।

15 फरवरी को हुए हादसा में गई 9 लोगों की जान

इससे पहले 15 फरवरी को कर्नाटक में बड़ा सड़क हादसा हुआ था। यहां यात्रियों से भरी बस पहाड़ से जा टकराई थी।  इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हुए थे। मैसूर से आ रही यात्रियों के भरी बस उडुपी जिले के पास पहाड़ी से टकरा गई थी। 

chat bot
आपका साथी