कंगना रनोट के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका, अभिनेत्री के सोशल मीडिया पोस्ट को सेंसर करने की मांग

अभिनेत्री कंगना रनोट आए दिन मुश्किलों में घिरी रहती हैं। अब अभिनेत्री के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की गई है। देश में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए उनके सभी सोशल मीडिया पोस्ट को भविष्य में सेंसर करने की मांग की गई है।

By Ashisha RajputEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 10:42 AM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 10:54 AM (IST)
कंगना रनोट के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका, अभिनेत्री के सोशल मीडिया पोस्ट को सेंसर करने की मांग
कंगना रनोट की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ी, सोशल मीडिया पोस्ट को भविष्य में सेंसर करने की हुई मांग

नई दिल्ली, एएनआइ। अभिनेत्री कंगना रनोट आए दिन मुश्किलों में घिरी रहती हैं। कंगना के बयानों से सोशल मीडिया पर बवाल मच जाता है। यही कारण है की उन्हें ट्विटर पर बैन कर दिया गया है और अब अभिनेत्री के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की गई है। देश में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए उनके सभी सोशल मीडिया पोस्ट को भविष्य में सेंसर करने की मांग की गई है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट सोशल मीडिया पोस्ट और अपने बयानों के चलते हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। कंगना के पोस्ट कई बार बेहद आक्रामक होते हैं, जिससे वह खुद कई बार अपने बयानों के चलते लोगों के गुस्से और कानूनी कार्यवाही का शिकार हो जाती है।

बड़बोलेपन और बेबाकी के लिए भुगतना पड़ता है खामियाजा

अभिनेत्री कंगना रनोट को उनके बड़बोलेपन और बेबाकी के लिए उन्हें हमेशा खामियाजा भुगतना पड़ता है, जिसके चलते कभी वो सोशल मीडिया पर ट्रोल की जाती हैं तो कभी उनपर केस हो जाता है। बता दें की कंगना आक्रामक बयानों के कारण पहले ही अपना अधिकारिक ट्विटर अकाउंट गवा चुकीं हैं। अभी कुछ वक्त पहले ही पश्चिम बंगाल चुनाव के नतीजों की घोषणा होने के बाद कंगना ने कुछ आपत्तिजनक ट्वीट्स किए थे, जिसके बाद ट्विटर ने उनका ट्विटर अकाउंट बैन कर दिया गया था, जो कि अब तक बैन ही है। लेकिन कंगना अभी भी अपनी बयानबाजियों से पीछे नहीं हट रही। यही कारण है कि अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की गई है, जिसमें उनके सभी सोशल मीडिया पोस्ट को भविष्य में सेंसर करने की मांग की गई है। आपको बता दें की यह कदम देश में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए उठाया गया है, जिससे भविष्य में उनके द्वारा की गई किसी भी पोस्ट से को बखेड़ा ना खड़ा हो और देश में शांति बनी रहे।

अभिनेत्री कंगना रनोट सबसे लेती रहतीं हैं पंगा

बॉलीवुड की पंगा क्वीन आए दिन किसी ना किसी से पंगा लेते रहती है। कभी किसी राज्य सरकार से  तो कभी प्रशासन से , यहां तक की उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट बैन होने के बाद ट्विटर के पूर्व सीईओ जैक डॉर्सी से ही पंगा ले लिया था और उनपर जमकर निशाना साधा था। यही नहीं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए जैक के अपने सीईओ पद से इस्तीफा देने के बाद भी उनकी चुटकी ली है, जिससे यह स्पष्ट हो जाता है कि वह अभी भी जैक के साथ पंगे के मूड में हैं।

chat bot
आपका साथी