पीएम मोदी पर उद्योग जगत ने जताया भरोसा, कोरोना के खिलाफ लड़ाई में जीवन और आजीविका दोनों जरूरी

कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में आर्थिक गतिविधियों को कम से कम बाधा पहुंचाने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आश्वासन को उद्योग जगत ने उत्साहजनक बताया है। उद्योग जगत ने कहा कि इससे यह विश्वास पैदा होता है कि जीवन और आजीविका दोनों सरकार की उच्च प्राथमिकता में है।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 12:22 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 12:22 AM (IST)
पीएम मोदी पर उद्योग जगत ने जताया भरोसा, कोरोना के खिलाफ लड़ाई में जीवन और आजीविका दोनों जरूरी
आर्थिक गतिविधियों को कम से कम बाधा पहुंचाने के आश्वासन को उत्साहजनक बताया।

नई दिल्ली, प्रेट्र। कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में आर्थिक गतिविधियों को कम से कम बाधा पहुंचाने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आश्वासन को उद्योग जगत ने उत्साहजनक बताया है। उद्योग जगत ने कहा कि इससे यह विश्वास पैदा होता है कि जीवन और आजीविका दोनों सरकार की उच्च प्राथमिकता में है।

आर्थिक मदद देने के सरकार के फैसले से स्वास्थ्य सेवा और अर्थव्यवस्था में विश्वास बढ़ेगा

प्रधानमंत्री के राष्ट्र के नाम संदेश पर प्रतिक्रिया जताते हुए भारतीय उद्योग परिसंघ (सीआइआइ) के वाइस प्रेसिडेंट संजीव बजाज ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई की रणनीति को एकदम स्पष्ट कर दिया है, जो संक्रमण के चेन तोड़ने में प्रभावी होगी। उन्होंने कहा कि अगले चरण के टीकाकरण अभियान के लिए वैक्सीन उत्पादन को बढ़ावा देने के लिए आर्थिक मदद देने के सरकार के फैसले से स्वास्थ्य सेवा और अर्थव्यवस्था में विश्वास बढ़ेगा।

प्रधानमंत्री द्वारा सुझाए गए उपाय प्रेरणादायक: पीएचडी चैंबर

पीएचडी चैंबर ने कहा कि प्रधानमंत्री के संबोधन से लोगों में कोरोना वायरस से लड़ने का विश्वास पैदा होगा। प्रधानमंत्री द्वारा सुझाए गए उपाय प्रेरणादायक हैं और प्रवासी कामगारों, व्यापार, उद्योग और अर्थव्यवस्था पर कोरोना महामारी के प्रभाव को कम करेंगे। एक मई से 18 साल से ज्यादा उम्र के लोगों के टीकाकरण से देर-सबेर महामारी का प्रभाव कम होगा।

प्रधानमंत्री की प्रवासी मजदूरों से जहां हैं वहीं बने रहने की अपील, सही दिशा में सही कदम

नेशनल रियल एस्टेट डेवलपमेंट काउंसिल (एनएआरईडीसीओ) के नेशनल प्रेसिडेंट निरंजन हीरानंदानी ने कहा कि प्रधानमंत्री की प्रवासी मजदूरों से जहां हैं वहीं बने रहने की अपील, सही दिशा में सही कदम है।

chat bot
आपका साथी