इंदौर क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा गुजरात की छारा गैंग का लुटेरा

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में क्राइम ब्रांच ने छह राज्यों में लूट करने वाले गुजरात की छारा गैंग के एक बदमाश को गिरफ्तार किया है।

By Nancy BajpaiEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 08:29 AM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 08:29 AM (IST)
इंदौर क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा गुजरात की छारा गैंग का लुटेरा
इंदौर क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा गुजरात की छारा गैंग का लुटेरा

इंदौर (नईदुनिया)। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में क्राइम ब्रांच ने छह राज्यों में लूट करने वाले गुजरात की छारा गैंग के एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। उसने दिल्ली, पश्चिम बंगाल, गुजरात, उप्र, कर्नाटक और मप्र में लूट करना कबूल किया है। उसने इंदौर में एबी रोड पर बैंक अफसरों से 10 लाख रुपये लूटने की बड़ी वारदात को अंजाम दिया था। इसी केस की छानबीन करते हुए इंदौर क्राइम ब्रांच के हाथ इसकी गिरेबां तक पहुंचे।

खास बात यह है कि यह अंतरराज्यीय लुटेरा 15 लाख मोबाइल की छानबीन और चार स्थानों के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज जुटाने के बाद पकड़ा जा सका। क्राइम ब्रांच एएसपी अमरेंद्र सिंह के मुताबिक 21 जुलाई, 2018 को इंदौर की एबी रोड स्थित एयू स्मॉल फायनेंस बैंक की असिस्टेंट मैनेजर और कैशियर से बाइक सवार दो बदमाशों ने 10 लाख रुपये से भरा बैग लूट लिया था।

वारदात में शामिल वीनू (55) पिता चारिया तमाईचे निवासी कुबेर नगर अहमदाबाद को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित पर करीब 15 केस दर्ज हैं। इसके पूर्व वीनू और उसके साथियों ने 2014 में तुकोगंज क्षेत्र में सात लाख और 2017 में छोटी ग्वालटोली में एक कारोबारी से पांच लाख रुपये लूटना भी कबूला है।

chat bot
आपका साथी