हैदराबाद ट्रैफिक पुलिस ने काट दिया अपने ही एडिनल कमिश्नर की कार का चालान, जानिए क्यों?

हैदराबाद पुलिस ने गुरुवार को एक ऐसा काम किया है जिसे लेकर सोशल मीडिया में उसकी खूब तारीफ हो रही है। यह काम है अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर की कार का चालान काटना।

By Vikas JangraEdited By: Publish:Sat, 17 Nov 2018 02:31 PM (IST) Updated:Sat, 17 Nov 2018 02:58 PM (IST)
हैदराबाद ट्रैफिक पुलिस ने काट दिया अपने ही एडिनल कमिश्नर की कार का चालान, जानिए क्यों?
हैदराबाद ट्रैफिक पुलिस ने काट दिया अपने ही एडिनल कमिश्नर की कार का चालान, जानिए क्यों?

हैदराबाद। हैदराबाद पुलिस ने गुरुवार को एक ऐसा काम किया है जिसे लेकर सोशल मीडिया में उसकी खूब तारीफ हो रही है। यह काम है अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर की कार का चालान काटना। जानकारी के मुताबिक अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर अनिल कुमार की कार नो पार्किंग में खड़ी थी और ट्रैफिक पुलिस ने उनकी कार का 235 रुपए का चालान बना दिया गया। 

अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर अनिल कुमार ने बताा कि उन्हें पता नहीं था कि ड्राइवर ने गाड़ी को नो पार्किंग जोन में खड़ा कर दिया है। जब एक शख्स ने उनकी गाड़ी का फोटो ट्वीट किया तो उन्होंने खुद ट्रैफिक पुलिस को चालान काटने को कहा। टीम ने उनके नाम से 235 रुपए का चालान बनाया है। 



बता दें कि मामला उस वक्त चर्चा में आया, जब एक स्थानीय पत्रकार अभिनय देशपाण्डे ने एसीपी की गाड़ी को सड़क पर नो-पार्किंग जोन में खड़ा पाया। पत्रकार अभिनय ने एसीपी की गाड़ी की तस्वीर खींच कर उसे हैदराबाद पुलिस के सोशल नेटवर्किंग पेज के साथ टैग कर दिया।

इसके साथ ही पत्रकार ने एक संदेश भी लिखा जिसमें उन्होंने हैदराबाद पुलिस से पूछा कि क्या आप नो-पार्किंग जोन खड़ी इस गाड़ी का चलान करेंगें?. पत्रकार ने अपने संदेश में जगह के साथ-साथ दिन एवं समय के बारे में लिखा जहां पर गाड़ी गलत तरीके से पार्क की गई थी।

पत्रकार के ट्वीट के जवाब में हैदराबाद यातायात पुलिस ने लिखा कि कानून के सामने सभी समान हैं। साथ ही यातायात पुलिस ने कथित वाहन का चलान कर उसका स्क्रीन शॉट भी शेयर किया। जिसमें गाड़ी के नंबर प्लेट पर TS 09 PA 3330 लिखा था।

chat bot
आपका साथी