हैदराबाद में फिर हैवानियत, ऑटो ड्राइवर पर 18 साल की लड़की से दुष्कर्म का आरोप

हैदराबाद में दुष्कर्म की एक और वारदात सामने आई। यहां एक 18 साल की लड़की से कथित तौर पर एक ऑटो ड्राइवर ने दुष्कर्म किया है।

By Shashank PandeyEdited By: Publish:Sat, 14 Dec 2019 08:44 AM (IST) Updated:Sat, 14 Dec 2019 10:47 AM (IST)
हैदराबाद में फिर हैवानियत, ऑटो ड्राइवर पर 18 साल की लड़की से दुष्कर्म का आरोप
हैदराबाद में फिर हैवानियत, ऑटो ड्राइवर पर 18 साल की लड़की से दुष्कर्म का आरोप

हैदराबाद, एएनआइ। हैदराबाद में दुष्कर्म की एक और वारदात सामने आई है। यहां एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर पर 18 साल की लड़की के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने का आरोप है। पुलिस के मुताबिक, पीड़ित लड़की और उसकी 10 साल की बहन, दोनों 8 दिसंबर को अपनी दादी के घर से वापस लौटते वक्त अपना रास्ता भूल गईं थीँ।

इस दौरान आरोपी के बड़े भाई ने उन्हें देखा और अपने घर ले आया।इसके बाद वह लड़की को नामपल्ली इलाके में एक लॉज में ले गया और वहां लड़की के साथ दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।पुलिस के मुताबिक आरोपी ने उन्हें 9 दिसंबर को फलकनुमा रेलवे स्टेशन के पास छोड़ दिया और भाग गया। 

इसके बाद किसी तरह पीड़ित लड़की ने अपने रिश्तेदार को फोन किया, जिसके बाद इस घटना की जानकारी उसके परिवार वालों तक पहुंची।जिसके बाद गुरुवार को लड़की के परिजनों ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई।पुलिस ने कई धाराओं में दोनों भाईयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने कहा कि वह दोनों भाईयों की तलाश कर रही है।

इससे पहले जब 8 दिसंबर को दोनों लड़कियां, अपने घर नहीं पहुंचीं तो परिवार ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की थी।हैदराबाद में महिला पशु चिकित्‍सक के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म और फिर उसको जला देने की घटना ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था। इसके बाद हैदराबाद में दुष्कर्म के चारों आरोपियों की एनकाउंटर में मौत हो गई है।

हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक की सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या के चारों आरोपितों के पुलिस एनकाउंटर में मारे जाने का एक बड़े तबके ने स्वागत किया।फिलहाल इस मामले में एनकाउंटर की न्यायिक जांच सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर होने जा रही है। सुप्रीम कोर्ट ने इसकी न्यायिक जांच के लिए एक टीम का गठन किया है, जिसका नेतृत्व सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायधीश वीएस सिरपुरकर करेंगे।

chat bot
आपका साथी