कोयंबटूर में 8 जून से होटल और रेस्टोरेंट खोलने की पूरी तैयारी, पत्तियों में भोजन देने की होगी सुविधा

आठ जून से रेस्टोरेंट धार्मिक स्थान और होटल्स को खोलने की तैयारी की जा रही है। चेन्नई के कोयंबटूर में भी यह तैयारी हो गई है।

By Pooja SinghEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 08:30 AM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 08:30 AM (IST)
कोयंबटूर में 8 जून से होटल और रेस्टोरेंट खोलने की पूरी तैयारी, पत्तियों में भोजन देने की होगी सुविधा
कोयंबटूर में 8 जून से होटल और रेस्टोरेंट खोलने की पूरी तैयारी, पत्तियों में भोजन देने की होगी सुविधा

चेन्नई, एएनआइ। देशभर में 8 जून से लॉकडाउन के पांचवे चरण में काफी छूट  मिलने वाली है। इस संदर्भ में आठ जून से रेस्टोरेंट, धार्मिक स्थान और होटल्स को खोलने की तैयारी की जा रही है। आरएचआर होटल के गुरुमूर्ति कहते ने बताया कि 8 जून से खुलने वाले होटल्स और रेस्टोरेंट में 50 फीसद लोगों की बैठने की सुविधा होगी। यही नहीं लोगों को बैठने की व्यवस्था भी अलग होगी। 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम ग्राहकों की सेवा के लिए पत्तियों का उपयोग करेंगे, जो कि डिस्पोजेबल है। इसके अलावा रेस्टोरेंट में आने से पहले  ग्राहकों की जांच की जाएगी।

बता दें कि इस वक्त देश में लॉकडाउन का पांचवा चरण चल रहा है। इस लॉकडाउन में काफी छूट दी गई है। इसके तहत काफी छूट भी दी गई है। नई दिशा-निर्देशों के साथ आठ जून से धार्मिक स्थल, होटल्स और रेस्टोरेंट खोलने की इजाजत दी गई है। इससे पहले चौथे चरण में भी आर्थिक स्थिति को बेहतर करने के लिए देश में लॉकडाउन में काफी छूट प्रदान की गई थी।

पिछले दिनों 25 मई से देशभर में घरेलू उड़ानें फिर से शुरू की थी। इसके अलावा 1 जून से आम जनता के लिए ट्रेनेंं फिर से शुरू की गई थी। इस दौरान लॉकडाउन में फंसे लोगों को काफी मदद मिली। यही नहीं लॉकडाउन के चलते फंसे लोगों के लिए इससे पहले विशेष ट्रेनें, बस, और फ्लाइट्स भी चलाई गई। 

इस कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते देश में काफी संख्या में लोगों का नुकसान हुआ है लोगों की नौकिरयां गई हैं। लोगों की जिंदगी पटरी पर लाने के लिए लॉकडाउन एनलॉक लागू किया है। इस संदर्भ में लॉकडाउन को धीरे-धीरे खत्म किया जा रहा है। इस लॉकडाउन में मिली कुछ छूट से काफी हद तक लोगों की जिंदगी धीरे-धीरे पटरी पर आ रही है, लेकिन इस वायरस का कहर अभी खत्म नहीं हुआ है क्योंकि इसका कोई भी इलाज अभी मौजूद नहीं है।

chat bot
आपका साथी