सीरम इंस्टीट्यूट से कोरोना वैक्सीन की जारी रहेगी खरीद, स्वास्थ्य मंत्रालय ने अफवाहों को किया खारिज

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने वो सभी रिपोर्ट्स खारिज कर दी हैं जिनमें कहा गया है कि सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने 25 मई तक अपने सभी उत्पादन का अनुबंध कर लिया है। और इस तारीख तक केंद्र और राज्य सरकारें वैक्सीन की खरीद नहीं कर पाएंगी।

By Neel RajputEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 09:27 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 09:27 PM (IST)
सीरम इंस्टीट्यूट से कोरोना वैक्सीन की जारी रहेगी खरीद, स्वास्थ्य मंत्रालय ने अफवाहों को किया खारिज
स्वास्थ्य मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट्स को ठहराया गलत

नई दिल्ली, एएनआइ। कोरोना वैक्सीन की खरीद को लेकर चल रही अफवाहों पर गुरुवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने विराम लगा दिया है। मंत्रालय ने उन सभी मीडिया रिपोर्ट्स को गलत ठहराया है जिनमें कहा गया था कि सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने 25 मई तक अपने सभी उत्पादन का अनुबंध कर लिया है। और इस तारीख तक केंद्र और राज्य सरकारें वैक्सीन की खरीद नहीं कर पाएंगी। मंत्रालय ने इस तरह की सभी रिपोर्ट्स को गलत ठहराया है और कहा कि ये गलत तथ्यों पर आधारित हैं और इनका कोई आधार नहीं है।

There have been media reports suggesting that Serum Institute of India has contracted all its production till May 25 to Centre & state govts won't be able to procure vaccine till that date. These reports are based on incorrect facts & are without any basis: Union Health Ministry pic.twitter.com/70oFEVtHCd

— ANI (@ANI) April 22, 2021
chat bot
आपका साथी