कोरोना संक्रमित कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री श्रीरामुलु की अस्पताल ने जारी की हेल्थ बुलेटिन

बेंगलुरु के बॉरिंग और लेडी कर्जन मेडिकल कॉलेज एंड रिसर्च इंस्टीट्यूट ने बताया कि स्वास्थ्य मंत्री का कड़ी निगरनी में इलाज किया रहा है।

By Dhyanendra SinghEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 08:26 PM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 08:31 PM (IST)
कोरोना संक्रमित कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री श्रीरामुलु की अस्पताल ने जारी की हेल्थ बुलेटिन
कोरोना संक्रमित कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री श्रीरामुलु की अस्पताल ने जारी की हेल्थ बुलेटिन

बेंगलुरू, एएनआइ। पिछले दिनों कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीरामुलु कोरोना संक्रमित हो गए थे। उनके स्वास्थ्य को लेकर अस्पताल ने हेल्थ बुलेटिन जारी की है। बेंगलुरु के बॉरिंग और लेडी कर्जन मेडिकल कॉलेज एंड रिसर्च इंस्टीट्यूट ने बताया कि स्वास्थ्य मंत्री का कड़ी निगरनी में इलाज किया रहा है। उनके सेहत में काफी तेजी से सुधार हो रहा है। इसके साथ ही अस्पताल की ओर से कहा गया कि उनकी नब्ज स्थिर है।

कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीरामुलु रविवार यानी 9 अगस्त को कोरोना संक्रमित हुए थे। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट के माध्यम से दी थी। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि बुखार लगने के बाद मैंने टेस्ट कराया, जिसका नतीजा कोरोना पॉजिटिव आया। इसके साथ ही श्रीरामुलु ने कहा था कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग समेत सरकार के सभी विभाग महामारी के खिलाफ लगातार काम कर रहे हैं।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री भी हैं कोरोना संक्रमित

वहीं, दूसरी ओर कर्नाटक के मुख्यमंत्री भी पिछले दिनों ही कोरोना से संक्रमित हो गए थे। मनिपाल अस्पताल में भर्ती कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की हालत स्थिर बनी हुई है। अस्पताल के निदेशक डॉ मनीष राय ने पिछले दिनों बताया था कि मुख्यमंत्री का इलाज जारी है और उनकी हालत स्थिर है। उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री येदियुरप्पा विशेषज्ञों की एक टीम की निगरानी में हैं।

देश में तेजी से बढ़े कोरोना के नए मामले

बता दें कि भारत में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ता ही जा रहा है। वहीं, दूसरी ओर भारत सरकार कोरोना की टेस्टिंग भी बढ़ा दी है। इस वजह से भी कोरोना के नए मामलों में तेजी देखी जा रही है। कोरोना के आंकड़ो की बात करें ते भारत में एक दिन में कोरोना संक्रमण के 64,553 नए मामले दर्ज किए गए हैं और इसके साथ ही संक्रमण के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 24 लाख 61 हजार 191 पहुंच गई है। वहीं, संक्रमण से ठीक होने वालों की संख्या 10 लाख से ज्यादा हो गई है। बीते 24 घंटे में सबसे अधिक 55,574 मरीज स्वस्थ हुए हैं। देश में अब तक 17 लाख 51 हजार 556 लोग इलाज के बाद संक्रमण से मुक्त हो चुके हैं।

chat bot
आपका साथी