मीम्स की नकल पर विज्ञापन देकर बुरा फंसा एचडीएफसी बैंक, जानें- क्या है पूरा मामला

एचडीएफसी बैंक ने तमिलनाडु में कुछ पोस्ट के लिए वैकेंसी निकाली। इसमें लिखा गया 2021 के पास आउट अभ्यर्थी पात्र नहीं हैं। स्नातक छात्रों के लिए निकली इस वैकेंसी के लिए एचडीएफसी बैंक के लोगो का इस्तेमाल किया गया। उसके नीचे लिखा गया था हम आपकी दुनिया को समझते हैं।

By Dhyanendra Singh ChauhanEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 01:56 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 01:56 AM (IST)
मीम्स की नकल पर विज्ञापन देकर बुरा फंसा एचडीएफसी बैंक, जानें- क्या है पूरा मामला
इंटरनेट मीडिया पर एचडीएफसी बैंक की हो रही खिंचाई

चेन्नई, आइएएनएस। कोरोना महामारी के इस दौर में समाज का हर तबका प्रभावित हुआ है। छात्रों पर सबसे बुरा असर पड़ा है। स्कूल और कालेज बंद है। कक्षाएं चल नहीं रही हैं तो परीक्षाएं भी नहीं हो रही हैं। मुश्किल में फंसे छात्रों के प्रति सहानुभूति जताने के बदले इंटरनेट मीडिया पर तो उनको लेकर मीम्स आ ही रहे थे, अब तो एचडीएफसी बैंक ने हद ही कर दी है।

एचडीएफसी बैंक ने तमिलनाडु में कुछ पोस्ट के लिए वैकेंसी निकाली। इसमें लिखा गया, '2021 के पास आउट अभ्यर्थी पात्र नहीं हैं।' स्नातक छात्रों के लिए निकली इस वैकेंसी के लिए एचडीएफसी बैंक के लोगो का इस्तेमाल किया गया। उसके नीचे लिखा गया था, 'हम आपकी दुनिया को समझते हैं।' इसके नीचे 28 साल से कम उम्र के अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए बुलाया गया था।

इंटरनेट मीडिया पर एचडीएफसी बैंक की हो रही खिंचाई

इस विज्ञापन के आने के बाद ही इंटरनेट मीडिया पर एचडीएफसी बैंक की खिंचाई शुरू हो गई है। एक यूजर ने लिखा, 'मैं नहीं समझता हूं कि एचडीएफसी बैंक हमारी दुनिया को समझता है।'

एचडीएफसी बैंक के एक प्रवक्ता ने कहा, 'यह टाइपिंग की गलती से हुआ, जिस पर हमें खेद है।'

chat bot
आपका साथी