कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर पुडुचेरी में 23 अप्रैल से चार दिन का पूर्ण लॉकडाउन घोषित

कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर केंद्रशासित प्रदेश पुडुचेरी के उपराज्यपाल तमिलिसाई साउंडराजन ने मंगलवार को 23 अप्रैल से लेकर 26 अप्रैल तक रात्रि 10 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक पूर्ण लॉकडाउन लगाने की घोषणा की है।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 01:12 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 01:12 AM (IST)
कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर पुडुचेरी में 23 अप्रैल से चार दिन का पूर्ण लॉकडाउन घोषित
सभी दुकानें और व्यापारिक प्रतिष्ठान दोपहर 2 बजे तक खुलेंगे।

पुडुचेरी, प्रेट्र। कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर केंद्रशासित प्रदेश पुडुचेरी के उपराज्यपाल तमिलिसाई साउंडराजन ने मंगलवार को 23 अप्रैल से लेकर 26 अप्रैल तक रात्रि 10 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक पूर्ण लॉकडाउन लगाने की घोषणा की है।

सभी दुकानें और व्यापारिक प्रतिष्ठान दोपहर 2 बजे तक खुलेंगे

सभी दुकानों और व्यापारिक प्रतिष्ठानों को दोपहर 2 बजे तक व्यापार करने की अनुमति होगी। होटल और रेस्तरां को 2 बजे के बाद पार्सल में खाने की सामग्री बेचने की अनुमति होगी। विवाह को केवल सीमित संख्या में आमंत्रित किया जाएगा, जैसा कि पहले ही घोषित किया जा चुका था।

धार्मिक जुलूस या कार त्यौहार पूजा के स्थानों पर नहीं होगा

कोई भी धार्मिक जुलूस या कार त्यौहार पूजा के स्थानों पर नहीं होगा जबकि सुरक्षा प्रोटोकॉल के पालन के साथ प्रार्थना की अनुमति होगी। 

मास्क और सैनिटाइजर रियायती कीमतों पर बेचे जाएंगे 

बुधवार से सहकारी दूध पार्लर के माध्यम से मास्क और सैनिटाइजर रियायती कीमतों पर बेचे जाएंगे। कोविद अस्पतालों में बिस्तरों की संख्या बढ़ाई जाएगी और विभिन्न केंद्रों पर कोविद देखभाल केंद्र भी खोले जाएंगे।

18 साल से ऊपर के लोगों को 1 मई से लगेगा टीका

टीकों के पर्याप्त स्टॉक की खरीद की जाएगी क्योंकि 18 साल से ऊपर के लोगों को भी 1 मई से टीका लगाया जाएगा। संघ क्षेत्र में पिछले एक पखवाड़े से कोरोना के दैनिक मामलों और मौतों में लगातार वृद्धि देखी जा रही है।

chat bot
आपका साथी