Murder Case: हैदराबाद में एनआरआइ कारोबारी की हत्या मामले में चार भाई गिरफ्तार

पुलिस उपायुक्त गजराव भूपाल के अनुसार रईस दुबई में नौकरी करता था। कारोबारी जुबैदी उसका परिचित था। जुबैदी ने रईस को अपने घर पर देने के लिए एक पैकेट दिया था। रईस को पैकेट में क्या है इसकी जानकारी नहीं थी।

By Dhyanendra Singh ChauhanEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 09:14 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 09:14 PM (IST)
Murder Case: हैदराबाद में एनआरआइ कारोबारी की हत्या मामले में चार भाई गिरफ्तार
आरोपितों ने 13 अक्टूबर को की थी हत्या

हैदराबाद, आइएएनएस। हैदराबाद पुलिस ने दुबई स्थित अनिवासी भारतीय (एनआरआइ) कारोबारी की हत्या मामले में चार भाइयों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान रईस जाबरी, आदिल जाबरी, साद सालेह जाबरी और सईद सालेह जाबरी के रूप में की गई है। 45 वर्षीय हामेद बिन अली जुबैदी द्वारा नुकसान की भरपाई नहीं करने पर आरोपित उससे बदला लेना चाहते थे। एक आरोपित को हैदराबाद हवाई अड्डे पर सोना के साथ गिरफ्तार किया गया था। यह सोना जुबैदी ने दुबई से अपने घर भेजा था।

पुलिस उपायुक्त गजराव भूपाल के अनुसार, रईस दुबई में नौकरी करता था। कारोबारी जुबैदी उसका परिचित था। जुबैदी ने रईस को अपने घर पर देने के लिए एक पैकेट दिया था। रईस को पैकेट में क्या है इसकी जानकारी नहीं थी। उसे गिरफ्तार कर उसका पासपोर्ट जब्त कर लिया गया।

नाराज आरोपितों ने 13 अक्टूबर को की थी हत्या

इसके बाद जुबैदी ने कानूनी लड़ाई में रईस और उसके भाइयों की मदद करने का वादा किया था। उसने रईस को पासपोर्ट वापस दिलाने और नौकरी मुहैया कराने का भरोसा दिया था। हालांकि अप्रैल में जब वह हैदराबाद आया तो उसने वादा पूरा करने से मना कर दिया। इससे नाराज आरोपितों ने 13 अक्टूबर को उसकी हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें: पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को हुआ डेंगू, हालत में हो रहा सुधार; एम्स ने स्वास्थ्य की दी जानकारी

chat bot
आपका साथी