कर्नाटक : दक्षिण कन्नड़ की दो दुकानों में लगी भीषण आग, किसी के हताहत होने की खबर नहीं

कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ में दो दुकानों में आग लगने से हड़कंप मच गया है। यह घटना मंगलवार की है जिसमें विटला इलाके में दो दुकानों में आग लग गई है। अभी तक घटना में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है।

By Neel RajputEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 02:15 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 02:15 PM (IST)
कर्नाटक : दक्षिण कन्नड़ की दो दुकानों में लगी भीषण आग, किसी के हताहत होने की खबर नहीं
कर्नाटक में दो दुकानों में लगी आग

दक्षिण कन्नड़, एएनआइ। देश में भीषण आग का एक ताजा मामल सामने आया है। कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ में दो दुकानों में आग लगने से हड़कंप मच गया है। यह घटना मंगलवार की है जिसमें विटला इलाके में दो दुकानों में आग लग गई है। फिलहाल घटना के बारे में कोई और जानकारी सामने नहीं आई है।

Karnataka: Fire breaks out at two shops in Vitla area of Dakshina Kannada. More details awaited pic.twitter.com/6nDfdl5XZu

— ANI (@ANI) October 20, 2020

उत्तर प्रदेश की केमिकल फेक्ट्री में लगी आग

यूपी के मेरठ जिले के खरखौदा में मंगलवार को नहेड़ा गांव में एक केमिकल की फैक्ट्री में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। आग लगने की सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। घंटों की मशक्‍कत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया। फैक्‍ट्री मे थिनर और अन्‍य केमिकल, पेंट बनाने का काम होता था। खरखौदा के नरहाडा गांव में बाहरी छोर पर पेंट बनाने की फैक्ट्री लगा रखी है। हादसे के बाद फैक्ट्री मालिक भी मौके से कर्मचारियों के साथ भाग निकला।

chat bot
आपका साथी