बेंगलुरु के एक पटाखा स्टोर में लगी आग, दो लोगों की मौत और तीन घायल

बेंगलुरु में एक पटाखा स्टोर में आग लगने से बड़ा हादसा हो गया है। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए हैं। यह घटना गुरुवार को बेंगलुरु के थारागुपेट इलाके में हुई है।

By Neel RajputEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 02:32 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 02:32 PM (IST)
बेंगलुरु के एक पटाखा स्टोर में लगी आग, दो लोगों की मौत और तीन घायल
यह घटना बेंगलुरु के न्यू थारागुपेट इलाके की है

बेंगलुरु, एएनआइ। बेंगलुरु में एक पटाखों की स्टोरेज सुविधा में आग लगने से बड़ा हादसा हो गया है, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए हैं। यह घटना गुरुवार को बेंगलुरु के न्यू थारागुपेट इलाके में हुई है। डीएसपी हरीश पांडेय ने बताया कि इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है और तीन अन्य लोग घायल हो गए हैं।

Karnataka: Two people killed, three others injured in a blast at a firecracker storage facility in New Tharagupet area of Bengaluru earlier today, says DCP (South) Harish Pandey pic.twitter.com/QykVUFXtWF

— ANI (@ANI) September 23, 2021

देहरादून में तीन मंजिला दुकान में लगी भीषण

आग देहरादून के कारगी चौक पर स्थित एक तीन मंजिला बाइक के स्पेयर पाट्र्स की दुकान में भीषण आग लगने से हादसा हो गया। दुकान की आग पास के भवन में भी फैल गई। हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। हादसे के दौरान दुकान में मालिक व आठ कर्मचारी मौजूद थे, जबकि पास के भवन में करीब 18 लोग मौजूद थे। सभी ने किसी तरह वहां से भागकर अपनी जान बचाई।

यह भी पढ़ें : जी-20 बैठक में बोले एस. जयशंकर, आतंकवाद के लिए ना हो अफगानिस्तान की धरती का इस्तेमाल

यह भी पढ़ें : पेगासस मामला : जांच के लिए टेक्निकल एक्सपर्ट कमेटी का गठन करेगा सुप्रीम कोर्ट

chat bot
आपका साथी