मध्य प्रदेश में खाद के लिए पिता ने की बेटे की हत्या

मध्य प्रदेश में खाद के संकट के चलते एक पिता ने अपनी ही बेटे की हत्या कर दी।

By Pooja SinghEdited By: Publish:Thu, 12 Dec 2019 08:31 AM (IST) Updated:Thu, 12 Dec 2019 08:31 AM (IST)
मध्य प्रदेश में खाद के लिए पिता ने की बेटे की हत्या
मध्य प्रदेश में खाद के लिए पिता ने की बेटे की हत्या

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। मध्य प्रदेश में खाद के संकट के चलते एक पिता ने अपनी ही बेटे की हत्या कर दी। सीहोर जिले के अहमदपुर थाना क्षेत्र के चरनाल गांव की सोसायटी में खाद लेने के लिए लाइन में खड़े पुत्र को पिता ने चाकू से गोदकर मार डाला। जानकारी के मुताबिक, पुत्र अपने पिता की बही से खाद लेने आया था, जो पिता को नागवार गुजरा और उसने पुत्र हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार अहमदपुर थाना क्षेत्र के ग्राम भेरूपुरा निवासी 31 वर्षीय ओमप्रकाश पिता देवीलाल मीणा बुधवार की शाम करीब चार बजे चरनाल सोसायटी में खाद लेने के लिए कतार में खड़ा था। बताया जाता है कि उसने खाद की बोरी खरीद भी ले ली थी, तभी उसका पिता देवीलाल मीणा वहां पहुंचा और उससे बोला कि तूने मेरी बही से खाद क्यों ली। इसके बाद उसने अपने हाथ में रखे छोटे चाकू से उसके सीने पर वार कर दिया।

खाद को लेकर नहीं हुई हत्या

थाना प्रभारी प्रभात गौड़ ने खाद को लेकर हुए विवाद में हत्या की बात से इनकार किया है। उनका कहना है कि नशे में ओमप्रकाश द्वारा पिता देवीलाल पर हाथ उठाने की घटना के बाद यह वारदात हुई है। जबकि प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो ओमप्रकाश ने खाद खरीद ली थी, जो देर शाम तक सोसायटी के सामने पड़ी थी। इस पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। इससे पहले भी कई मामलों में एक इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी है।

chat bot
आपका साथी