पूर्व प्रेमी और मंगेतर ने घर में घुसकर युवती पर फेंका एसिड, हालत गंभीर

पीड़ित युवती का चौबीसा गांव निवासी अनिल नामक युवक से प्रेम संबंध था। लॉकडाउन के पहले युवती का विवाह कलगी टोला निवासी संदीप से तय हो गया था। विवाह तय होने के बाद युवती ने अनिल से बात करना बंद कर दिया था। इससे अनिल नाराज हो गया।

By Arun Kumar SinghEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 06:15 AM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 06:15 AM (IST)
पूर्व प्रेमी और मंगेतर ने घर में घुसकर युवती पर फेंका एसिड, हालत गंभीर
युवती पर एसिड हमले की फाइल फोटो।

 डडौरी, राज्‍य ब्‍यूरो। मध्य प्रदेश में डिंडौरी जिले के विक्रमपुर पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत चूल्हापानी गांव निवासी बीस वर्षीय एक युवती पर पूर्व प्रेमी और युवती के मंगेतर ने घर में घुसकर एसिड फेंक दिया। एसिड के हमले से युवती का चेहरा, कंधा और सीना झुलस गया है।

दोनों आरोपितों को किया गया गिरफ्तार 

युवती को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। घटना मंगलवार रात 12 बजे की है। घटना के बाद दोनों आरोपित मौके से फरार हो गए थे, लेकिन उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। 

योजनाबद्ध तरीके से किया हमला

पुलिस ने बताया कि पीड़ित युवती का चौबीसा गांव निवासी अनिल नामक युवक से प्रेम संबंध था। लॉकडाउन के पहले युवती का विवाह कलगी टोला निवासी संदीप नामक युवक से तय हो गया था। विवाह तय होने के बाद युवती ने अनिल से बात करना बंद कर दिया था। इस बात से अनिल नाराज हो गया। वहीं, दूसरी तरफ संदीप का विवाह पीड़ित युवती के साथ तय होने के बाद भी वह एक अन्य युवती से बातचीत करता था।

इसी बात को लेकर पीड़ित युवती और संदीप के बीच मनमुटाव चल रहा था। अनिल और संदीप आपस में एक दूसरे के मित्र हैं और पीड़ित युवती की नाराजगी के चलते दोनों ने योजनाबद्ध तरीके से साजिश रचते हुए युवती के घर में घुसकर एसिड से हमला कर दिया। हमले के पहले युवती को कुछ समझ नहीं आया। एसिड के हमले से युवती युवती का कंधा, चेहरा और सीना झुलस गया है। युवती को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत स्थिर है।

chat bot
आपका साथी