तालाब में गिरी कार, परिवार के सात लोगों समेत आठ की मौत

रात करीब नौ बजे बेमेतरा शहर से बमुश्किल दो किलोमीटर दूर मोहभठ्ठा वार्ड के पास मोड़ पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर तालाब में घुस गई।

By Sanjeev TiwariEdited By: Publish:Fri, 22 Nov 2019 07:58 AM (IST) Updated:Fri, 22 Nov 2019 08:07 AM (IST)
तालाब में गिरी कार, परिवार के सात लोगों समेत आठ की मौत
तालाब में गिरी कार, परिवार के सात लोगों समेत आठ की मौत

बेमेतरा (छत्तीसगढ़), जेएनएन। छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में अनियंत्रित कार के तालाब में गिर जाने से एक परिवार के सात लोगों और कार चालक की मौत हो गई। मृतकों में पांच माह का मासूम भी है। पुलिस के मुताबिक गणेश टंडन का परिवार कार (सीजी-10 एफए-7585) से चंदनू जा रहा था। रात करीब नौ बजे बेमेतरा शहर से बमुश्किल दो किलोमीटर दूर मोहभठ्ठा वार्ड के पास मोड़ पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर तालाब में घुस गई।

पुलिस के मुताबिक, मोहतरा से बेमेतरा की ओर जा रही एक आई-20 कार अनियंत्रित होकर मोह भट्‌ठा वॉर्ड के पास स्थित झील में जा गिरी। गहराई अधिक होने के कारण कार पानी में समा गई और डूबने से आठ लोग मारे गए। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से कार में सवार सभी लोगों को बाहर निकाला। लेकिन कार सवार सभी लोगों की मौत हो गई थी।

बताया जा रहा है कि कार का दरवाजा लॉक होने के कारण कोई बाहर नहीं निकल पाया। आसपास के लोगों ने रस्सी की मदद से कार को निकालने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हुए। पुलिस ने जेसीबी की मदद से कार को बाहर निकाला, लेकिन तब तक कार सवार सभी दम तोड़ चुके थे।

बेमेतरा जिले के एसपी प्रशांत ठाकुर ने बताया कि मोहभट्टा गांव के करीब एक कार के झील में गिरने से उसमें सवार चार महिलाओं और एक बच्चे समेत आठ लोगों की मौत हो गई है। ये जिले के नादल गांव के निवासी हैं और बेमेतरा से होकर जा रहे थे। जब वह मोहभट्टा गांव के करीब पहुंचे तब उनकी कार अनियंत्रित होकर पलट गई और वह करीब के तालाब में गिर गई।

यह भी पढ़ेंः सड़कों पर खड़े वाहनों ने पिछले दो साल में ली 30 लोगों की जान, 50 से ज्यादा हुए घायल

chat bot
आपका साथी