दुष्कर्म के आरोपित पिता को कमरे में बंद कर थाने पहुंची बेटी, पुलिस को सुनाई पुरी दास्तां

एक युवक तीन साल से नाबालिग बेटी से डरा-धमकाकर दुष्कर्म कर रहा था। पिता की ज्यादती से तंग आकर बेटी ने पिता की करतूत के बारे में मां को बताया।

By Sanjeev TiwariEdited By: Publish:Tue, 07 Jul 2020 08:45 AM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2020 08:45 AM (IST)
दुष्कर्म के आरोपित पिता को कमरे में बंद कर थाने पहुंची बेटी, पुलिस को सुनाई पुरी दास्तां
दुष्कर्म के आरोपित पिता को कमरे में बंद कर थाने पहुंची बेटी, पुलिस को सुनाई पुरी दास्तां

 भिंड, मेहगांव, जेएनएन। मप्र के भिंड जिले के मेहगांव कस्बे में एक युवक तीन साल से नाबालिग बेटी से डरा-धमकाकर दुष्कर्म कर रहा था। पिता की ज्यादती से तंग आकर बेटी ने पिता की करतूत के बारे में मां को बताया। मां ने विरोध किया तो पिता ने पहले बेटी की मारपीट की, फिर पत्नी को भी पीटने लगा। इसी बीच बेटी घर से बाहर निकल आई और बाहर से गेट की कुंडी लगाकर थाने पहुंचकर आपबीती बताई।

पुलिस ने आरोपित पिता को घर से ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दुष्कर्म, पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक मेहगांव कस्बा निवासी 17 साल की किशोरी ने रविवार शाम थाने पहुंचकर बताया कि उसके पिता जनवरी 2017 से उसके साथ दुष्कर्म कर रहे हैं। किसी को बताने पर मां और भाई को जान से मारने की धमकी देते हैं। अक्सर पत्नी को मायके या अन्य काम से बाहर भेजकर बेटी के साथ गलत काम करता था। पिता की ज्यादती बढ़ गई तो रविवार को किशोरी ने मां को बताया। मां ने इसका विरोध किया, इस पर पिता नाराज हो गया और पहले बेटी से मारपीट की फिर पत्नी को पीटने लगा।

युवक पत्नी से मारपीट कर रहा था, तभी बेटी मौका पाकर घर से बाहर निकल आई और मुख्य गेट की कुंडी लगाकर दौड़कर थाने पहुंची और एसआइ शिखा डंडौतिया से पिता द्वारा दुष्कर्म के बारे में बताया। पुलिस तुरंत किशोरी के घर पहंुची और पिता को गिरफ्तार कर थाने लाई। देर शाम मुकदमा दर्ज किया गया। सोमवार को कोर्ट में पेश कर उसे जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी