Cyclone Gulab Photos: तस्वीरोें में देखें- चक्रवात 'गुलाब' तूफान ने आंध्र प्रदेश में मचाई तबाही, जगह-जगह हुआ जलभराव

Cyclone Gulab Photos चक्रवात गुलाब तूफान के चलते आंध्र प्रदेश में जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। लगातार इस तूफान के चलते लोगों के घरों में पानी घुस रहा है। हालात ऐसे हैं कि यहां पर बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं। किसानों की फसलें क्षतिग्रस्त हो गई है।

By Pooja SinghEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 11:21 AM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 01:06 PM (IST)
Cyclone Gulab Photos: तस्वीरोें में देखें- चक्रवात 'गुलाब' तूफान ने आंध्र प्रदेश में मचाई तबाही, जगह-जगह हुआ जलभराव
चक्रवात 'गुलाब' तूफान ने आंध्र प्रदेश में मचाई तबाही, जगह-जगह हुआ जलभराव

नई दिल्ली, जेएनएन। Cyclone Gulab Photos: चक्रवात गुलाब तूफान के चलते आंध्र प्रदेश में जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। लगातार इस तूफान के चलते लोगों के घरों में पानी घुस रहा है। यहां पर बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं। किसानों की फसलें क्षतिग्रस्त हो गई हैं। बंगाल की खाड़ी से उठे उठ चक्रवात तूफान  गुलाब आंध्र प्रदेश और ओडिशा में अपने तेवर दिखा चुका है। यही वजह है कि इसका प्रभाव ज्यादा आंध्र प्रदेश में देखने को मिल रहा है। हालांकि, मौसम विभाग की तरफ से कहा गया है कि तूफान अगले 6 घंटे में कमजोर होगा। चलिए तस्वीरों में देखते हैं कि इस तूफान ने अबतक कहां-कहां तबाई मचाई है।

आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में चक्रवात गुलाब के चलते भारी बारिश दर्ज हुई है। इसके बाद यहां पर बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं। बाढ़ प्रभावित क्षेत्र से ग्रामीणों को आप गुजरते हुए देख सकते हैं।

यह तस्वीर भी विशाखापट्टनम की है। यहां पर देख सकते हैं कि चक्रवात गुलाब के चलते भारी बारिश हुई है। यहां पर जगह-जगह पानी भर गया है, जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि कैसे आंध्र प्रदेश के लोगों को पानी से होकर गुजरना पड़ रहा है। उनके घरों में पानी घुस गया है। 

विशाखापट्टनम में सड़के जलमग्न हो गई है। जगह-जगह पानी भर गया है। सड़कों पर गुलाब तूफान के चलते पानी भर गया। मौसम विभाग की तरफ से लगातार अलर्ट जारी किया जा रहा है। 

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि भारी बारिश के चलते आई बाढ़ ने लोगों का जीवन बुरी तरह प्रभावित किया है। यहां पर लोगों की गाड़ी भी पानी में फंस गई है।

विशाखापट्टनम में सोमवार को आंध्र प्रदेश के तटीय क्षेत्रों में चक्रवात 'गुलाब' के कारण भारी वर्षा हुई। इस दौरान  विशाखापट्टनम अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर जलभराव हो गया।

chat bot
आपका साथी