कोरोना मरीज का अस्पताल पर एक दिन के 1 लाख मांगने का आरोप, कहा- नहीं देने पर बनाया बंधक

एक कोरोना पॉजिटिव मरीज ने एक निजी अस्पताल पर एक दिन के 1.15 लाख रुपये लेने का आरोप लगाया है।

By Shashank PandeyEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 08:36 AM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 08:36 AM (IST)
कोरोना मरीज का अस्पताल पर एक दिन के 1 लाख मांगने का आरोप, कहा- नहीं देने पर बनाया बंधक
कोरोना मरीज का अस्पताल पर एक दिन के 1 लाख मांगने का आरोप, कहा- नहीं देने पर बनाया बंधक

हैदराबाद, एजेंसियां। कोविड पॉजिटिव एक सरकारी महिला डॉक्टर सुल्ताना ने एक निजी अस्पताल पर एक दिन के लिए 1.15 लाख रुपये लेने का आरोप लगाया है।सरकारी फीवर अस्पताल की डॉ. सुल्ताना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर आरोप लगाया कि कोविड पॉजिटिव आने पर जब उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई तो वह एक दिन के लिए थंबे हॉस्पिटल में भर्ती हुई थीं, लेकिन अस्पताल ने उन्हें एक दिन का 1.15 लाख रुपये का बिल थमा दिया। नहीं अदा करने पर उन्हें बंधक बना लिया गया।

जब उन्होंने बिल का भुगतान कर दिया तभी उन्हें जाने दिया गया। लेकिन चादरघाट के पुलिस इंस्पेक्टर सतीश ने बताया कि उन्होंने अस्पताल के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चैक की है, महिला डॉक्टर को बंधक नहीं बनाया गया था। इस मामले में कोई मामला भी दर्ज नहीं कराया गया है। फीवर अस्पताल के अधीक्षक के. शंकर ने कहा कि डॉ. सुल्ताना बिना सूचना दिए निजी अस्पताल चली गईं, अगर उन्होंने बताया होता तो उनके इलाज के लिए बेहतर प्रबंध किया जा सकता था।

कोरोना के डर से झील में कूदा व्यक्ति

हैदराबाद में एक 34 वर्षीय व्यक्ति, जो पश्चिम बंगाल का मूल निवासी था, उसने कोरोना वायरस के डर से हुसैन सागर झील में छलांग लगा दी। रामगोपालपेट पुलिस स्टेशन ते एसपी बाबू ने समाचार एजेंसी एएनआइ को फोन पर बताया कि पश्चिम बंगाल के मूल निवासी एक 34 वर्षीय व्यक्ति ने हुसैन सागर झील में कूदकर आत्महत्या कर ली। उसने डर के साथ-साथ कोरोनोवायरस के संकुचन के संदेह के चरम कदम उठाए। एक हफ्ते तक, वह एक निजी उपचार में चल रहा था। क्लिनिक, बाद में उन्होंने COVID के लक्षण विकसित किए, इसलिए डॉक्टर ने उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराने की सलाह दी।

हवाई अड्डे पर व्हीलचेयर से गिरी कैंसर पीड़िता, मौत

हैदराबाद हवाईअड्डे के बोर्डिग गेट पर रविवार की सुबह व्हीलचेयर से गिरने के बाद एक कैंसर पीडि़त महिला की मौत हो गई। वह सूडान जाने के लिए फ्लाइट पकड़ने वाली थीं। राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा थाने की तरफ से जारी बयान के अनुसार, 62 वर्षीय महिला का हैदराबाद में कैंसर का इलाज चल रहा था। वह सूडान जाने वाली फ्लाइट पकड़ने के लिए हवाईअड्डे के बोर्डिग गेट पर पहुंची थीं। इस दौरान वह व्हीलचेयर से गिर पड़ीं। उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

chat bot
आपका साथी