Corona Vaccination : केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ली वैक्सीन की पहली डोज

देश में कोरोना टीकाकरण का दूसरा चरण शुरू

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के एम्स अस्पताल में वैक्सीन लगवाई। कल सुबह तकरीबन साढ़े सात बजे एम्स पहुंच गए थे ताकि अस्पताल में ओपीडी शुरू होने पर मरीजों के आवगमन में कोई परेशानी न हो। नए ओपीडी ब्लाक में बने टीकाकरण केंद्र पर प्रधानमंत्री को टीका लगाया गया।

Neel RajputTue, 02 Mar 2021 05:02 PM (IST)

नई दिल्ली, एएनआइ। दूसरे चरण के कोरोना टीकाकरण में देश के 60 साल के बुजुर्गों और 45 साल से ज्यादा गंभीर बीमारी से जूझ रहे पीड़ितों को वैक्सीन दी जा रही है। सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई बड़े मंत्रियों का टीकाकरण किया गया था। इसी क्रम में अब केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को कोरोना की वैक्सीन लगवाई है। उन्होंने नई दिल्ली के आरआर हॉस्पिटल में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली है।

रक्षा मंत्री ने ट्वीट करके कहा, 'आरआर अस्पताल में आज मुझे COVID-19 वैक्सीन की पहली खुराक दी गई है। देश को कोरोना मुक्त बनाने के भारत के संकल्प को बल मिला है। यह टीका पूरी तरह सुरक्षित और परेशानी मुक्त है।'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने ली कोरोना वैक्सीन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के एम्स अस्पताल में वैक्सीन लगवाई। कल सुबह तकरीबन साढ़े सात बजे एम्स पहुंच गए थे, ताकि अस्पताल में ओपीडी शुरू होने पर मरीजों के आवगमन में कोई परेशानी न हो। नए ओपीडी ब्लाक में बने टीकाकरण केंद्र पर प्रधानमंत्री को टीका लगाया गया। उन्हें केरल और पुडुचेरी की नर्सों ने टीका लगाया। वहीं, उपराष्‍ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने चेन्‍नई के गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली। अब अगली डोज 28 दिन बाद लगाई जाएगी। इसके अलावा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के आइजीआइएमएस अस्पताल में कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक लगवाई। उन्होंने कोविशील्ड वैक्सीन लगवाई। उनके दोनों उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी ने भी वैक्सीन लगवा

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.