कोरोना मरीज ने निजी अस्पताल पर लगाया एक दिन का एक लाख रुपये लेने का आरोप, हुआ बवाल

अस्पताल ने उन्हें एक दिन का 1.15 लाख रुपये का बिल थमा दिया। नहीं अदा करने पर उन्हें बंधक बना लिया गया। जब उन्होंने बिल का भुगतान कर दिया तभी उन्हें जाने दिया गया।

By Dhyanendra SinghEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 10:54 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 11:05 PM (IST)
कोरोना मरीज ने निजी अस्पताल पर लगाया एक दिन का एक लाख रुपये लेने का आरोप, हुआ बवाल
कोरोना मरीज ने निजी अस्पताल पर लगाया एक दिन का एक लाख रुपये लेने का आरोप, हुआ बवाल

हैदराबाद, एजेंसियां। कोरोना पॉजिटिव एक सरकारी महिला डॉक्टर सुल्ताना ने एक निजी अस्पताल पर एक दिन के लिए 1.15 लाख रुपये लेने का आरोप लगाया है।

सरकारी फीवर अस्पताल की डॉ. सुल्ताना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर आरोप लगाया कि कोविड पॉजिटिव आने पर जब उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई तो वह एक दिन के लिए थंबे हॉस्पिटल में भर्ती हुई थीं, लेकिन अस्पताल ने उन्हें एक दिन का 1.15 लाख रुपये का बिल थमा दिया। नहीं अदा करने पर उन्हें बंधक बना लिया गया। जब उन्होंने बिल का भुगतान कर दिया तभी उन्हें जाने दिया गया।

लेकिन चादरघाट के पुलिस इंस्पेक्टर सतीश ने बताया कि उन्होंने अस्पताल के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चैक की है, महिला डॉक्टर को बंधक नहीं बनाया गया था। इस मामले में कोई मामला भी दर्ज नहीं कराया गया है। फीवर अस्पताल के अधीक्षक के. शंकर ने कहा कि डॉ. सुल्ताना बिना सूचना दिए निजी अस्पताल चली गईं, अगर उन्होंने बताया होता तो उनके इलाज के लिए बेहतर प्रबंध किया जा सकता था।

देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 6.73 लाख

वहीं, दूसरी देश में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना के  मामलों की जांच का दायरा भी तेजी के साथ बढ़ा है। अब तक करीब एक करोड़ लोगों की जांच की जा चुकी है। रोजाना करीब ढाई लाख लोगों की जांच की जा रही है। हालांकि, पिछले चौबीस घंटे में रिकॉर्ड 24 हजार से ज्यादा नए मामले भी सामने आए हैं और संक्रमितों की संख्या बढ़कर 6.73 लाख हो गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से रविवार सुबह आठ बजे जारी आंकड़ों के मुताबिक शनिवार तक देश में कुल 97,89,066 सैंपल की जांच की गई है। पिछले चौबीस घंटे के दौरान 2,48,934 सैंपल की जांच की गई है। वहीं, महाराष्ट्र, तमिलनाडु और दिल्ली राज्यों में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित हैं। 

chat bot
आपका साथी